Spread the love

सीहोर। और अंततः जैसी उम्मीद थी,ओर कयास भी लगाये जा रहे थे की नवरात्रि शुरू होते ही,कांग्रेस की पहली सूची एवं भाजपा की पांचवीं सूची आ सकती है।

आज ऐसा ही हुआ आज कांग्रेस ने अपनी पहली सूची जारी कर दी जिसमे सीहोर जिले की 4 में से 3 सीटो के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई वही चौथी सीट इछावर को कांग्रेस ने होल्ड पर रखी है।

सीहोर से उतारा नया,युवा चेहरा शशांक सक्सेना

कांग्रेस की घोषित सूची में कांग्रेस ने सीहोर से शशांक सक्सेना,बुधनी से टीवी सीरियल अभिनेता विक्रम मस्तान,आष्टा से कमलसिंह चौहान को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। इछावर से दो दावेदार शैलेन्द्र पटेल एवं पर्वतारोही मेघा परमार के बीच कशमकश चल रही है।

कांग्रेस की घोषित सूची,जिले के आये तीन नाम
बुधनी में रामभक्त शिव का मुकाबला हनुमान भक्त विक्रम से

आज उम्मीदवारी घोषित होते ही तीनो विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस में हलचल शुरू हो गई है। भाजपा में भी आष्टा को लेकर हलचल तेज हो गई है। सभी दावेदार भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान,प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के यहा विगत तीन दिनों से समर्थकों के साथ दस्तक दे चुके है।

आष्टा से कमलसिंह चौहान का नाम कोई आश्चर्य की बात नही

कुछ को वहां के रुख से आभास भी हो चुका है की में कमजोर कड़ी हु। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार भाजपा में आष्टा को लेकर जो बादल छाये है वे जल्दी ही साफ हो जायेंगे। वही कांग्रेस में इछावर का निर्णय उतनी आसानी से नही होगा जैसा नजर आ रहा है।

error: Content is protected !!