Spread the love

आष्टा । लगातार जब से आष्टा में आस पास के शिक्षण संस्थाओं खास कर के वीआईटी में पढ़ने वाले सैकड़ो छात्र जो आष्टा में रह रहे है,उनमें से कईयों की गतिविधियां नगर के साफ,स्वच्छ,शुद्ध वातावरण को दूषित करने के प्रयास में जुटे है । दो दिन पूर्व ऐसे ही कुछ छात्रों की एक बड़े विवाद को जन्म देने वाली हरकत मोहल्लों में लगे कैमरों में कैद हुई है,जो पुलिस चाहे तो इनकी हरकत को संज्ञान में ले कर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही कर इन्हें एक सख्त संदेश दे सकती है।

ये है वो शहजादे….

कल आष्टा नगर की सांई कालोनी,टॉकीज रोड,कन्नौद रोड पर एक स्कूटी जैसी छोटी से बाइक पर जिस पर दो लोग भी बड़ी मुश्किल से बैठ पाते हो उस बाइक पर बैठे 5 युवाओं ने जम कर स्टंट,दिखाये,गाड़ी दौड़ाई जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ये युवा जो छात्र थे बुधवारा की ओर से आये और कन्नौद रोड की तरफ गये ।

इनकी लाल रंग की उक्त बाइक पर एक,दो,तीन,चार नही करीब पांच लड़के बैठे थे । एक लड़का पैर रखते है उस जगाह बैठा था,दूसरा लड़का सीट के अग्र भाग पर किनोर पर बैठ कर बाइक चला रहा था,उसके पीछे तीसरा ओर चौथा युवक सीट पर बैठे थे,जो तीसरा लड़का बैठा था उसकी गोद मे पांचवा लड़का बैठा था।

बाइक का नम्बर भी साफ नजर आ रहा है..

जो पूरी कालोनी में स्टंट करते हुए निकले। क्या ये जान जोखिम में डालने वाली हरकत नही है,क्या उन्हें अपनी जान की कोई परवाह नही है.? एक फोटो में बाइक का नम्बर भी साफ नजर आ रहा है।
मोहल्ले वालों ने उक्त जानकारी आष्टा हैडलाइन को दी उसके बाद हमने कुछ सीसीटीवी कैमरे उक्त मार्ग के खंगाले तो हमे कैमरे में कैद ये मदमस्त,जवानी के नशे में चूर,कॉलेज की हवा के असर से सराबोर युवकों के वीडियो फुटेज मिल गये।

सर इनकी खोज,ओर कार्यवाही तो होना चाहिये..!

आष्टा एसडीओपी आकाश अमलकर,टीआई पुष्पेन्द्रसिंह राठौर, यातायात पुलिस के प्रभारी को चाहिये कि वे कैद हुए फुटेज के सहारे इन लोगो तक पहुचे,इन पर कार्यवाही करें और हो सके तो इनके पालकों तक भी ये जानकारी भेजे की आपका लाल किस मद में मदमस्त है..?

जब से कोठरी में वीआईटी यूनिवर्सिटी स्थापित हुई है,निश्चित कोठरी,आष्टा में पढ़ने वाले बहार के विद्यार्थियों की पहली पसंद आष्टा बनी है,सैकड़ो विद्यार्थी यह रह रहे है,आष्टा इन सभी का स्वागत करता है,लेकिन वे इस तरह की हरकतों से अगर आष्टा के वातावरण को दूषित करने का प्रयास मात्र भी करेंगे तो आष्टा इसे कतई स्वीकार नही करेगा। आष्टा हर अच्छे लोगो को आत्मसात करने वाला शहर है।

error: Content is protected !!