Spread the love

आष्टा/ मेंहतवाडा । मेहतवाड़ा के नामी पहलवान,समाजसेवी, स्वर्गीय श्री आजाद सिंह पहलवान की स्मृति में ग्राम मेहतवाड़ा में पांच दिवसीय संगीतमय श्री रामकथा के तीसरे दिन विदुषी ब्रह्मचारिणी बहन अंजली आर्य के मुखारविंद से श्री राम मंदिर मेंहतवाडा मैं धर्म की अमृत वर्षा हो रही है ।

कथा श्रवण करने के लिए श्रद्धालुओं की अपार भीड़ उमड़ रही है। कथा पंडाल में अपने प्रवचनों में अंजली आर्य जी ने कहा कि जीवन में सत्संग व शास्त्रों के बताए आदर्शो का श्रवण करते रहना चाहिए । सत्संग में वह शक्ति है जो जीवन को बदल देती है । धर्म जीवित रहते भी काम आता है और मरनै के बाद भी । धर्म प्रेमी जन मंत्र मुक्त होकर कथा का श्रवण कर रहे हैं । दीदी ने संपूर्ण राम कथा के सार को बड़े ही भावपूर्ण और मार्मिक ढंग से श्रवण करवाया जा रहा है ।

आज कथा में आष्टा से जिला पंचायत अध्यक्ष इंजी गोपालसिंह, जनपद पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनू गुणवान,नगर मंडल अध्यक्ष अतुल शर्मा, हरेंद्र ठाकुर, शैलेंद्र ठाकुर, चेतन शर्मा, भारत महेश्वरी एवं बाबा देवन खेड़ी सरकार, मानस सम्मेलन के अध्यक्ष मनोज काका के साथ सभी पदाधिकारी आष्टा से पधारे जावर से डॉक्टर माथुर, ज्ञान सिंह मामा, सुरेश शर्मा, धर्मेंद्र पहलवान, गगन पहलवान,कुमार सिंह ठाकुर आदि उपस्तिथ थे

। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष इंजी गोपालसिंह ने श्रीराम मंदिर की पुलिया निर्माण के लिये 15 लाख की घोषणा की जिसमे ₹6 लाख रुपये पंचायत खाते में डालें गये है।

इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनू गुणवान ने ग्राम में पटेलवर वाली पुलिया के लिए 10 लाख की घोषणा की एवं जिला पंचायत अध्यक्ष इंजी गोपालसिंह ने भाटी खेड़ा पुलिया के लिये 25 लाख की घोषणा की । जिसका सभी ने स्वागत किया। उक्त जानकारी ग्राम पंचायत के उप सरपंच धर्मेन्द्र पहलवान ने दी ।

error: Content is protected !!