Spread the love

आष्टा। बैंक ऑफ इंडिया न केवल रुपए का लेनदेन करती है अपितु सामाजिक सरोकार के कार्य भी करने में पीछे नहीं रहती है। हम कोशिश करते हैं कि अधिक से अधिक लोगों से मिले और अच्छी से अच्छी सेवाएं अपने ग्राहकों को उपलब्ध कराएं ।जब तक हम लोगों से जुड़ेंगे नहीं तो फिर कारोबार कैसे करेंगे ।

जिससे अधिक लोगों का लाभ हो, ऐसे कार्य होते रहना चाहिए। अच्छा कार्य करने की सलाह हमें दी गई। जिंदगी में सब होता है ,छोटी-मोटी सुविधा पहले भी उपलब्ध कराई गई है और आगे भी अगर सुझाव दिया जाएगा तो उपलब्ध कराई जाएगी।


उक्त बातें न्यायालय परिसर के बार कक्ष में बैंक आफ इंडिया के आंचलिक प्रबंधक गुरु प्रसाद गोड़ ने वाटर कूलर के लोकार्पण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही ।वहीं मुख्य प्रबंधक भोपाल अंचल वीरेंद्र गोलियां ने कहा कि जितनी भी सहायता हम अपने ग्राहकों की कर सकते हैं करेंगे ।

घर बनाने के लिए तथा पर्सनल लोन आदि भी दिए जाते हैं। हमारी बैंक से जुड़ने के लिए हम सभी को धन्यवाद देते हैं। कार्यक्रम को जिला न्यायाधीश सुरेश कुमार चौबे ने संबोधित करते हुए कहा कि न्यायालय परिसर के बार एसोसिएशन कक्ष में वाटर कूलर मशीन बैंक आफ इंडिया द्वारा उपलब्ध कराई गई, निश्चित अच्छी पहल है।

इस अवसर पर बैंक आफ इंडिया के उक्त अधिकारियों के अलावा जिला न्यायाधीश श्री चौबे, अग्रिम प्रबंधक आष्टा शाखा सुमित अरोरा ,वरिष्ठ शाखा प्रबंधक हरेंद्र सिंह ठाकुर, विशेष सहायक मोहन कनवजिया का बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कृपालसिंह ठाकुर, बिजेंद्र सिंह ठाकुर,नगीनचंद जैन, कुलदीप शर्मा, महेंद्र भूतिया आदि ने साफा बांधकर पुष्पहारों से स्वागत किया ।

वही बैंक आफ इंडिया के श्री गोड़ एवं श्री गोलियां, जिला न्यायाधीश श्री चौबे ने वाटर कूलर का फीता काटकर लोकार्पण किया। इस अवसर पर बार एसोसिएशन के अनेक अभिभाषकगण एवं बैंक ऑफ इंडिया के सुदामा प्रसाद निमोदा, राजकुमार श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!