Spread the love

आष्टा । रात्रि में हो रही धीमी धीमी बरसात में आष्टा कन्नौद रोड पर मंडी गेट के बाहर अज्ञात चोरों ने हो रही बारिश का पूरा फायदा उठाते हुए,इतमिनान से मंडी गेट के बहार लाइन से लगभग चार से पांच दुकानों के ताले चटका दिए ।

आज सुबह जब दुकानदार अपनी दुकान खोलने पहुंचे तब दुकानों की शटर के ताले टूटे देखे,इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना स्थल से चंद कदमो की दूरी पर स्तिथ आष्टा थाना है, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची । समाचार लिखे जाने तक पुलिस दुकानों में निरीक्षण कर जानकारी ले रही है कि किस दुकान में से क्या-क्या सामान चोरी गया ।

जिन दुकानों के ताले टूटे उसमें कथा वाचक मिठ्ठूपुरा सरकार की किराना की दुकान एवं किराना व्यापारी संघ के वरिष्ठ सदस्य अखिल चतरमुथा की दुकान,खली की दुकान जो शंकरलाल वर्मा की है एवं अर्जुन ठाकुर की मोबाइल की दुकान के भी ताले तोड़े गये है।

मिठ्ठूपुरा सरकार कुमेरसिंह ठाकुर ने बताया कि उनकी दुकान से अज्ञात चोरों ने हाल ही में खरीदी गई लगभग 50 हजार की सिगरेट तथा दुकान में राखी 20 से 25 हजार की रेजगी, चांदी के कुछ गिफ्ट आइटम चोर चुरा कर ले गए हैं इसके बाद भी दुकान का निरीक्षण कर और देखा जा रहा है कि क्या-क्या चोर ले गये है।

किराना व्यापारी अखिल जैन की दुकान से क्या सामान किराने का ले गए इसको देखा जा रहा है। उक्त चोरी की खबर के बाद व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है,बड़ी संख्या में व्यापारी मोके पर जमा है। पुलिस भी पहुची है,तथा निरीक्षण किया जा रहा है।

error: Content is protected !!