Spread the love

आष्टा । देश की सबसे पुरानी बैंक, बैंक आफ इंडिया ने जन्माष्टमी पर अपनी स्थापना का 118 वा स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया । इस अवसर पर बैंक ऑफ इंडिया की आष्टा शाखा में एक समारोह आयोजित कर बैंक के ग्राहकों को आमंत्रित कर उनका स्वागत सम्मान किया एवं सभी को मिठाई वितरित की गई ।

कार्यक्रम के शुभारंभ में बैंक ऑफ इंडिया के नवागत शाखा प्रबंधक श्री हरेंद्रसिंह ठाकुर ने बैंक की स्थापना से लेकर बैंक के 118 बसंत पूर्ण करने पर बैंक प्रगति,उसकी कार्यप्रणाली,वित्तीय स्थिति, बैंक का व्यापार तथा बैंक द्वारा दी जाने वाली सेवाओं सहित अन्य कार्यों एवं योजनाओं से ग्राहकों को अवगत कराते हुए बताया की आष्टा में ये शाखा 1973 में एक छोटे से स्वरूप में शुरू हुई थी

,सभी के स्नेह,सहयोग से आज आपकी इस शाखा का व्यापार करीब 185 करोड़ तक जा पहुचा है। हम सब उन सभी ग्राहकों का एवं समस्त उन नागरिकों का जिन्होंने बैंक ऑफ इंडिया में अपने खाते खोले और बेंक को अपना साथी,सहयोगी बनाया,एवं उन सभी का बैंक की प्रगति में सहयोगी बनने के लिए धन्यवाद देते हुए आभार भी व्यक्त किया ।

इस अवसर पर बैंक ग्राहकों के लिए क्या-क्या नई योजनाएं नई स्कीम लेकर आई है उनसे भी शाखा प्रबंधक श्री ठाकुर ने सभी ग्राहकों को अवगत कराया । इस अवसर पर बैंक ऑफ़ इंडिया के वरिष्ठ ग्राहक एडवोकेट कैलाश परमार,नगीनचंद्र जैन,बीईओ अजबसिंह मेवाडा,सुशील संचेती, पत्रकार नरेन्द्र गंगवाल,कैलाशचंद सोलंकी,भागीरथ सेन,श्रीमती गंगा बिल्ललोरे,भगवती प्रसाद रावत, हेमंत वनबट, परवेज कुरैशी, मॉडर्न डेयरी संचालक भानु प्रताप सिंह, एडवोकेट सीताराम परमार सहित

अनेको ग्राहकों ने संबोधित करते हुए बैंक के स्थापना के 118 साल पूर्ण होने पर समस्त स्टॉफ एवं शाखा प्रबंधन को बधाई एवं शुभकामनाएं दी तथा बैंक की प्रगति की कामना करते हुए बैंक में जो छोटी-मोटी समस्याएं ग्राहकों को आती है उनसे भी शाखा प्रबंधक को अवगत कराया। शाखा प्रबंधक श्री हरेंद्रसिंह ठाकुर ने सभी को भरोसा दिया कि वे पूरा प्रयास करेंगे की ग्राहकों को बैंक में आने पर किसी प्रकार की असुविधा न हो ।

118 वे स्थापना दिवस पर शाखा प्रबंधक श्री हरेन्द्रसिंह ठाकुर ने इस अवसर पर घोषणा की,की न्यायालय में बैंक ऑफ़ इंडिया के स्टॉफ के सहयोग से एक वाटर कूलर लगाये जाने की घोषणा की गई । स्थापना दिवस पर बैंक के खातेदार राजाराम पाटीदार के खाते के 50 वर्ष पूर्ण होने पर बैंक ऑफ़ इंडिया की ओर से उनका स्वागत और सम्मान किया गया । इस अवसर पर बैंक ऑफ इंडिया के 118 वे स्थापना दिवस पर प्रातः से शाम तक बैंक में आने वाले ग्राहकों को मिठाई खिला कर उनका मुह मीठा कराया गया।

स्थापना दिवस कार्यक्रम में पधारे ग्राहकों का बैंक परिवार के सदस्य हरेन्द्रसिंह ठाकुर,मोहन कनवजिया,विजय कुमार सोनी,सुमित अरोड़ा,जय आसवानी,मोहन ठाकुर,प्रकाश अहिरवार,श्रेयासिंह,दीक्षा गुप्ता,यामनी शर्मा,गौरव शर्मा,ज्ञानचंद जैन,सुदामा प्रसाद,मनोज शर्मा,विक्रमसिंह,घनश्याम विश्वकर्मा ने स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन एवं आभार वरिष्ठ अधिकारी श्री मोहन कनवजिया ने किया।

error: Content is protected !!