Spread the love

आष्टा । आष्टा विधानसभा क्षेत्र का ग्राम पाडलिया जिन दो समस्याओं से जूझ रहा था,अब वो समस्या जल्द ही दूर होगी। ग्रामवासियों की काफी समय से मांग थी कि पाडलिया से लसुड़िया पार नदी तक एक किलोमीटर के कच्चे मार्ग का डामर हो ।

आज जिला पंचायत अध्यक्ष इंजी गोपालसिंह एवं विधायक रघुनाथसिंह मालवीय ने 68 लाख से होने वाले डामर कार्य एवं 71 लाख की लागत से बनने वाले उप स्वास्थ केंद्र का भूमि पूजन किया ।

अपने संबोधन में जिला पंचायत अध्यक्ष गोपाल सिंह इंजीनियर ने कहा कि आज प्रदेश की राज्य सरकार का नेतृत्व कर रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा विभिन्न योजनाओं से हितग्राही लाभान्वित हो रहे हैं, और भविष्य में भी होते रहेगें। आज मुख्यमंत्री ने 250रु लाडली बहनों को उपहार स्वरूप खाते में डाले है।

सावन मास में गैस टंकी 450 रुपये में सब्सिडी पर मिलेगी ।अक्टूबर से लाडली बहाना योजना में 1250 रूपये बहनाओ के खाते में पहुचेंगे । एसी अनेकों योजनाओ का लाभ मिलेगा । इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक श्री रघुनाथ सिंह मालवीय ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में ग्राम पंचायत के सरपंच,भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गण एवम ग्रामीणजन उपस्थित थे।

error: Content is protected !!