Spread the love

आष्टा। लगातार पुलिस की सख्ती के बाद भी आष्टा में बाइक चोर पुलिस पर भारी पड़ रहे हैं।
आज फिर आष्टा नगर के श्मशान घाट के पास से अज्ञात बाइक चोर नगर के दरजीपुरा निवासी संतोष पिता अनोखी लाल जैन की एक मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 37 एमआर 8004 अज्ञात चोर दिन दहाड़े ही चुरा ले गये। पीड़ित संतोष की रिपोर्ट पर आष्टा पुलिस ने अज्ञात बाइक चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

“ट्राने के नीचे हवा चेक कर रहे क्लीनर की दबने से मौत”

आज दोपहर में लगभग 3:00 बजे आष्टा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम गवाखेड़ा मार्ग पर गौशाला के पास खड़े एक ट्राले के नीचे घुस कर क्लीनर टायरों की हवा चैक कर रहा था तभी ट्राले के चालक उस्ताद मुजाद खाँ ने अचानक ट्राले को चला दिया जिसमें ट्राले का पहिया क्लीनर पर चढ़ गया जिसमें क्लीनर आबिद पिता इस्माइल उम्र 22 वर्ष निवासी सद्दाम कालोनी नसरुल्लागंज की दर्दनाक मौत हो गई। आष्टा पुलिस ने ट्राले के चालक उस्ताद मुजाद खाँ नसरुल्लागंज के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

“फांसी लगा कर आत्महत्या का मामला क्या संदिग्ध है”

आष्टा थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम भंवरा निवासी 55 वर्षीय मेहरबानसिंह आत्मज करणसिंह ने अज्ञात कारणों से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।
अस्पताल के वार्डबॉय आशीष की सूचना पर आष्टा थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया ।
भंवरा ग्राम में हुई ये आत्महत्या संदिग्ध बन गई है.?
क्योकि पुलिस इसको फांसी लगा कर आत्महत्या करना बता रही है,जबकि हमारे सूत्रों को ग्रामीण बता रहे है की इसकी लाश भंवरा के पुराने तालाब की नहर में मिली है.! अब किसे सच माने.!
अब ये बड़ा प्रश्न खड़ा हो गया है की मृतक की मौत फांसी लगने से गई है तो लाश नहर में क्यों मिली कही कुछ छुपाने या मामले का कारण बदलना इस सब के पीछे कोई कारण तो नही है.?
आष्टा पुलिस को गहराई से जांच की जरूरत है.? ताकि जो सही है वो सामने आ सके ।

वैसे इस मामले में सूचना के बाद आष्टा थाने से अस्पताल पहुचे एसआई श्री शिवलाल वर्मा ने बताया की मृतक का दिमागी संतुलन ठीक नही था बताया जा रहा है,उसने फांसी लगा कर आत्महत्या की है निशान भी पाये गये है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!