Spread the love

सीहोर । 16.08.23 को कुबेरेश्वर धाम प्रमुख अंतरराष्ट्रीय कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा श्रावण माह के अंतर्गत पड़ने वाले अधिक मास के समापन अवसर पर सीवन नदी सीहोर से कांवड यात्रा प्रारंभ निकाली जावेगी । जो नगर सीहोर के व्यस्ततम मुख्य मार्गो / बाजार से भोपाल-इंदौर हाईवे होकर चितावलिया हेमा स्थित कुबेरेश्वर धाम (लगभग 11 किलोमीटर) पहुँचेगी। बारिश के मौसम में धाम के आसपास पक्की /मुरम युक्त पार्किंग की समुचित व्यवस्था

न होने के कारण एवं कुबेरेश्वर धाम हाईवे से लगभग 200 मीटर की दूरी पर होने से *इंदौर-भोपाल हाईवे पर जाम की स्थिति उत्पन्न होने के साथ दुर्घटना की संभावना को दृष्टिगत रखते हुए कांवड यात्रा के दौरान विभिन्न स्थानों से आने वाले श्रद्धालुओं की सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था तथा यातायात व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुये निम्न डायवर्सन मार्ग से वाहनों को निकालने का यातायात पुलिस सीहोर ने निर्णय लिया है। पुलिस ने एक विज्ञप्ति जारी कर बताया की

  1. भोपाल से इंदौर, जाने वाले भारी वाहनो को भोपाल-इंदौर हाईवे (व्हाया सीहोर- आष्टा) मार्ग से न भेजकर ब्यावरा – भोपाल व अन्य मार्ग से डायवर्ट / संचालित रहेगा।
  1. इंदौर से भोपाल, जाने वाले भारी वाहनों को इंदौर-भोपाल हाईवे (व्हाया आष्टा, सीहोर) मार्ग से न भेजकर ब्यावरा भोपाल हाईवे व अन्य मार्ग से डायवर्ट / संचालित रहेगा।
    “कांवड़ यात्रा” के दौरान श्रद्धालुओं की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुये दिनाँक 16.08.23 को प्रातः 06 बजे से 18 बजे तक वाहनों को (व्हाया सीहोर- आष्टा हाईवे मार्ग से संचालित न कर) डायवर्ट किया गया है।

You missed

error: Content is protected !!