Spread the love

आष्टा । 13 अगस्त को राष्ट्रवीर शिरोमणि श्री दुर्गादास जी राठौर की 385 वी जयंती आष्टा में धूमधाम से मनाई जायेगी।13 अगस्त को श्री क्षत्रिय राठौर (तेली) समाज आष्टा द्वारा एक इस अवसर पर एक विशाल चल समारोह-तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया है । श्री क्षत्रिय राठौर (तेली) समाज के अध्यक्ष समाजसेवी वीरेंद्र राठौर ने

जानकारी देते हुए बताया कि राठौर समाज के शिरोमणि राष्ट्रवीर महान योद्धा श्री दुर्गादास राठौर जी की 385 वी जयंती आष्टा नगर में राठौर समाज धूमधाम से मनायेगा, तथा इस दिन तिरंगा यात्रा भी चल समारोह में शामिल रहेगी । 13 अगस्त को प्रातः 9 बजे श्री गायत्री मंदिर से एक विशाल चल समारोह प्रारंभ होगा जो नगर के प्रमुख मार्गो से होता हुआ कन्नौद रोड स्थित भगवती पैलेस पहुंचेगा ।

यहां पर उपस्थित समाज बंधुओं को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान वर्चुअल जुड़कर कार्यक्रम में उपस्थित श्री क्षत्रिय राठौर (तेली) समाज के समस्त बंधुओं माताओं बहनों को संबोधित कर राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर जी की जयंती पर शुभकामना संदेश देंगे ।

वीरेंद्र राठौर ने बताया कि इस कार्यक्रम में क्षेत्र के सांसद श्री महेंद्र सिंह सोलंकी, विधायक रघुनाथसिंह मालवीय,जिला पंचायत अध्यक्ष इंजीनियर गोपाल सिंह, जनपद पंचायत अध्यक्ष दीक्षा सोनू गुणवान, नगर पालिका अध्यक्ष हेमकुंवर रायसिंह मेवाडा अतिथि के रूप में कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।

ये रहेगा कार्यक्रम

वीरेंद्र राठौर ने नगर के समस्त नागरिकों, समाज बंधु, सकल हिंदू समाज के समस्त समाज के अध्यक्ष सहित समस्त नागरिकों से उक्त कार्यक्रम,तिरंगा यात्रा एवं चल समारोह में शामिल होने की अपील की है । कार्यक्रम को भव्य रूप देने के लिये श्री क्षत्रिय राठौर तेली समाज,महिला मंडल की सभी सदस्याएं,राठौर युवा संगठन के युवा तैयारियों में जुटे है।

error: Content is protected !!