Spread the love

आष्टा । गत दिवस निकले जुलूस और जलसो के दौरान जो हुआ तथा उसके बाद जिस तरह से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जो पोस्ट हुई उन पोस्टों पर यूं तो पुलिस ने सख्त कार्रवाई कि है, लेकिन उसके बाद भी पुलिस प्रशासन ने अपना सख्त रुख अपनाया हुआ है ।

आज निकलने वाली महाकाल की पालकी के जुलूस मार्ग पर किए गए सुरक्षा इंतजामों की सीहोर से आष्टा एडिशनल कलेक्टर वृंदावन सिंह एवं एडिशनल एसपी गीतेश गर्ग ने सर्वप्रथम थाने पहुंचकर अन्य सभी अधीनस्थों के साथ बैठक कर आज की गई सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की तथा उन्हें उचित निर्देश दिए । बैठक के बाद दोनों अधिकारियों ने अधीनस्थों के साथ नगर के प्रमुख मार्गों,पुराना बस स्टैंड से होते हुए बुधवारा, गंज सिकंदर बाजार, बड़ा बाजार,ॐ शांति मार्ग आदि का भ्रमण किया।

वही गंज से लेकर बड़ा बाजार तक पैदल मार्च कर किए गए सुरक्षा इंतजामों की जानकारी ली एवं समीक्षा की । आने वाले त्योहारों,श्रावण मास के सभी सोमवारों पर निकलने वाली महांकाल की पालकी आदि को देखते हुए आष्टा विशेष सुरक्षा बल भी भेजा गया है। प्रशासन के निर्देश पर पेट्रोल पम्पो पर वाहनों को छोड़ अन्य किसी भी साधन में खुला पेट्रोल दिये जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

प्रशासन पुलिस तो है वो करेगा ही,लेकिन क्या शहर के अमन पसंद नागरिको का कोई इस शहर के प्रति कर्तव्य नही बनता है कि जो गिनती के लोग जो कुछ कर रहे है,उनको देखे,समझाये, उनकी बैठके ले और उन्हें भी इस शहर के प्रति,इस शहर के अमन, शांति के प्रति कर्तव्यों को याद दिलाये।

error: Content is protected !!