Spread the love
जनहित में जारी “आष्टा हैडलाइन” द्वारा

आष्टा । जिले में पशुओं में फैली लम्बी वायरल बीमारी और अधिक ना फैले इसको लेकर कलेक्टर श्री प्रवीणसिंह ने पूरे सीहोर जिले में लगने वाले हाट बाजार में पशु बाजार लगाने,पशुओं का क्रय विक्रय,उनका परिवहन आदि पर प्रतिबंध लगाने के आदेश जारी किये।

नपा ने पशु हाट बाजार में नही लगने दिया पशु बाजार

शायद ये आदेश आष्टा पर लागू नही होते है यही कारण माना जा रहा है की आज लगातार दूसरे साप्ताहिक हाट दिवस पर आष्टा में प्रतिबंध के बाद भी स्थान बदल कर पशु बाजार लगा । जबकि नपा आष्टा की पूरी टीम पुराने पशु बाजार लगने वाले स्थल पर तैनात रही और वहां पशु बाजार नही लगने दिया। तो फिर वो कौन है जिसने स्थान बदल कर पुराने बस स्टैंड क्षेत्र में पशु बाजार लगवाया

पुराने बस स्टैंड पर आखिर किसने लगवाया पशु बाजार.?

इसकी क्या जिला प्रशासन जांच करवायेगा.! की ये बाजार कैसे लगा,किसने लगने दिया,इसको रोकने की जिम्मेदारी किस पर थी,आखिर क्यों कलेक्टर के आदेश की आज इस तरह धज्जियां उडी ये बड़े प्रश्न आज प्रतिबंध के बाद भी नगर में स्थान बदल कर पशु बाजार लगने से खड़े हुए है.!

नये स्थल पर लगा पशु बाजार,खूब हुई खरीदी-बिक्री

हमेशा पशु बाजार अपने निर्धारित स्थल दरगाह के सामने हाट बाजार स्थल पर लगता है,आज वो स्थान पर तो पशु बाजार नही लगा लेकिन आज पुराने बस स्टैंड पर पशु बाजार लगा,पशुओं की खरीदी बिक्री भी हुई,पशुओं का परिवहन भी हुआ और ये सब कुछ कलेक्टर के आदेश की धज्जियां उड़ा कर हुआ।

नये हाट में खूब रही भीड़,मेन रोड होता रहा जाम

इनका कहना है..
आज जब इस बारे में हमने एसडीएम श्री आनन्दसिह राजावत से जानकारी चाही तब उन्होंने बताया की में ट्रेनिग में भोपाल हु,फिर भी मालूम करता हु

You missed

error: Content is protected !!