Spread the love

आष्टा । दो दिन नगर में नपा द्वारा जो गंदा जल वितरित हुआ था,जो सोशल मीडिया,समाचार पत्रों की सुर्खियां बन गया था,एक महिला पार्षद ने इस मामले में नपा द्वारा खरीदी गई एलम को लेकर सीएमओ को शिकायत कर सोशल मीडिया पर अपनी रणनीति के तहत आरोपो की झड़ी लगा दी थी।

इस तरह का गंदा जल दो दिन हुआ था वितरण

आज उसके जवाब में आरोप लगाने वाले पूर्व पार्षद एवं वर्तमान पार्षद को सोशल मीडिया पर मोके से ही एक वीडियो संदेश जारी कर करारा जवाब दिया। दो दिन नपा द्वारा जो गंदा जल वितरित हुआ उसे मानते हुए नपा अध्यक्ष एवं विधायक प्रतिनिधि रायसिंह मेवाडा ने नगर की जनता से अपनी जिम्मेदारी मानते हुए माफी मांगी की इसके कारण मेरी जनता को परेशानी हुए,जिन टेक्निकल कारणों से ऐसा हुआ था,नपा की टीम ने उसे सुधारा ओर साफ जल की व्यवस्था सुनिश्चित की।

आज विधायक प्रतिनिधि रायसिंह मेवाडा पहुचे फिल्टर प्लांट

वही मोके से ही विधायक प्रतिनिधि रायसिंह मेवाडा ने हाल ही में खरीदी गई एलम (फिटकडी) को लेकर जो आरोप लगाये, जो शिकायत की,की खरीदी गई एलम में मिट्टी मिली है उसके जवाब में मेवाडा ने वो टेस्ट रिपोर्ट बताई जो क्वालिटी को लेकर सप्लाय के साथ दी जाती है।

पूरी टीम ने फिल्टर प्लांट का किया निरीक्षण, दिये निर्देश

मेवाडा ने बिना किसी का नाम लिये कहा कि दो दिन से देख रहा हु कुछ खुरापाती,टुच्चे सदस्य आरोप लगा रहे है की जो एलम खरीदी गई वो मिट्टी युक्त है,मेवाडा ने कहा कि में चेलेंज करता हु उन टुच्चे लोगो को की वो इस टेस्ट रिपोर्ट को गलत सिध्द करे फिर में उनसे बात करूंगा।

दिया खुला चेलेंज,सिध्द करे की एलम की ये रिपोर्ट गलत है

वीडियो संदेश में मेवाडा ने कहा नगर की जनता की सेवा और नगर का समुचित विकास हमारा ध्येय है,सबको साथ लेकर उस ओर हम तेजी से बढ़ रहे है। जो लोग अपनी आदत के अनुसार आरोप लगा रहे है,उनसे कहना चाहता हु आरोप लगाना आसान है,धरातल पर काम करके जनता की सेवा करना अलग बात है।

साफ स्वच्छ जल पिलाने के लिये नपा है कटिबद्ध

दो दिन मेरे शहर की जनता को गंदा पानी मिला उसके लिये में मेरी जनता से माफी मांगता हूं। अब जो टेक्निकल परेशानी थी हमारी पूरी टीम ने उसे दूर की है,अब साफ स्वच्छ जल आपके घरों तक पहुचेगा ये मेरा वादा है।

इस तरफ तीन स्टेज के बाद शुध्द किया जाता है पानी

रायसिंह मेवाडा ने कहा की अभी हमे केवल एक साल हुआ है,इसके पूर्व जो लोग 20/25 साल से काबिज थे,हमे आप केवल 2 साल दे दो साल में हम इस नगर की जनता को कई उपलब्धि,सौगात,सुंदरता देंगे।

You missed

error: Content is protected !!