Spread the love

आष्टा । अंतर्राष्ट्रीय तंबाकू निषेध दिवस के अवसर पर भारत सरकार एवं ब्रह्माकुमारीज संस्था द्वारा चलाए जा रहे मेरा भारत व्यसन मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत आज ब्रह्मा कुमारीज आष्टा द्वारा एक विशाल तंबाकू निषेध रैली का आयोजन किया गया ।

रैली आष्टा नगर के प्रमुख मार्गो से नारो के साथ व्यसन मुक्त हो सारा देश का संदेश देते हुए आयोजित किया गया। आष्टा ब्रह्माकुमारी केंद्र की संचालिका कुसुम दीदी ने सभी नगर वासियों एवं रैली में उपस्थित सभी गणमान्य नागरिकों को व्यसन से मुक्ति के प्रति जागरूकता दिलाई एवं युवाओं को समझाया कि आप एक आत्मनिर्भर युवा है ।

आपकी स्वच्छता सादगी से ही सजा हुआ आपका व्यक्तित्व है । आज नशे के वश में भारत देश का युवा कहां खो गया है । देश की आन,बान शान हमारा युवा है । युवा जागे तो नगर जागे देश जागे तो संपूर्ण विश्व की अलख जग जाएगी एवं देश का विकास होगा और फिर से वही देवी संस्कृति आएगी । इस देश में एवं भारत के युवाओं से ही भारत का उत्थान,विकास,भविष्य टिका हुआ है।

रैली में शामिल ब्रह्मा कुमारी नीलिमा दीदी , वंदना दीदी , शिल्पा दीदी, सरिता दीदी, शेफाली दीदी एवं डॉ विजय कोचर, रमेश पिपलोदिया द्वारा व्यसन मुक्ति के नारे लगाकर मानव जाति को प्रेरित किया कि वो नशे से मुक्त हो एवं अपना व परिवार का कल्याण करें।

You missed

error: Content is protected !!