Spread the love

आष्टा। जावर थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम कुरावर में कल शाम चारो और दीपावली की छाई खुशी उस वक्त गम में बदल गई जब बताया गया की फटाका चलाने के दौरान फटाका एक युवक के पेट पर फट गया,जिसमे उस युवक की दर्दनाक मौत हो गई,लेकिन कहावत है की कभी भी दाई से पेट नही छुप सकता है,यही इस घटना में हुआ। वास्तव में उक्त युवक की मौत पेट पर फटाका फटने से नही बल्कि 12 बोर सिंगल नाली बंदूक से चली गोली के लगने से हुई है.!


कल रात की घटना के बाद से ही यह खबर आने लगी थी,लेकिन घटना के बाद जब परिजन बालक को आष्टा सिविल अस्पताल लाये थे तब ड्यूटी डॉक्टर ने युवक को लेकर आये परिजनों से पूछा क्या हुआ था,तब परिजनों ने ड्यूटी डॉक्टर को भी सही बात छुपा कर बताया की पेट पर फटाका चलने से ऐसा हुआ है। डॉक्टर ने बालक को देखा और मृत घोषित कर इसकी सूचना आष्टा थाने को भेजी,भेजी सूचना में भी जो परिजनों ने बताया वो ही कारण अस्पताल से लिख कर भेजा, पुलिस ने भी कारण में वो ही लिखा।
आज प्रातः मृतक युवक का पीएम हुआ,पीएम के बाद शव परिजनों को सौपा गया।


आज जावर टीआई श्री मदन इवने ने बताया की ग्राम कुरावर में कल रात्रि में जिस युवक की मौत हुई है वो दीपावली पूजन के बाद फटाका पेट पर फटने से नही बल्कि 12 बोर की सिंगल नाली बंदूक से चली गोली से हुई है। स्मरण रहे कल दीपावली की रात एक युवक जिसका नाम धर्मराज पटेल पिता रविन्द्र पटेल उम्र 18/19 की मौत हो गई थी जिसे घटना के बाद परिजन बालक को तत्काल इलाज हेतु सिविल अस्पताल आष्टा ले कर आये थे, जहां ड्यूटी डॉक्टर ने परीक्षण करने के बाद उसे मृत घोषित किया था।


श्री इवने ने बताया की मृत बालक सोनकच्छ तहसील का रहने वाला है,कुरावर अपने रिश्तेदार के यहा दीपावली पर आया था। जावर टीआई श्री मदन इवने ने बताया की घटना के कारण का खुलासा होने के बाद अब पुलिस जांच में जुटी है की गोली कैसे लगी,क्या दीपावली पूजन पर कोई हर्ष फायर किया गया था जिससे गोली लगी या गोली लगने का और कोई कारण रहा,जिस बंदूक से गोली चली क्या वो लाइसेंसी बंदूक है या.?
श्री इवने ने बताया की मर्ग की जांच में जो भी घटना एवं घटना के कारण,तथ्य सामने आयेंगे उसके हिसाब से मामला दर्ज किया जायेगा,वही पुलिस शार्ट पीएम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है। कारण कुछ भी अब सामने आये पर घटना ने एक मासूम के प्राण हर लिये.!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!