Spread the love

आष्टा। दीपावली की रात्रि में आष्टा के कन्नोद रोड पर एसबीआई के सामने पाटीदार हार्डवेयर की दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई,दुकान मालिक अशोक पिता दयाराम पाटीदार जो लक्ष्मी पूजन के बाद घर चले गये थे को आस पास के लोगो ने सूचना दी सूचना मिलते ही पाटीदार दुकान पहुचे सभी के सहयोग से आग पर काबू पाया। लगी इस आग में करीब 35 हजार नगद सहित करीब 1.50 लाख के नुकसान का अंदाजा है।


जब दुकान में आग लगी तब दुकान मालिक व अन्य सभी आग बुझाने में लगे थे,इसी का फायदा उठा कर एक युवक दुकान के सामने दुकान मालिक अशोक पाटीदार की खड़ी बाइक क्र MP 37 MR 4538 चुरा कर ले गया ,बाइक चुरा कर भागे उक्त अज्ञात युवक ने दरगाह के आगे सीहोर रोड पर एक बालक को टक्कर मार दी,बालक घायल हो गया वहीं बाइक चुरा के भागा युवक भी घायल हो गया,दोनों को अस्पताल लाया गया।

जिस बाइक ने बालक को टक्कर मारी उसका जब नम्बर सर्च किया तो उक्त बाइक दयाराम पाटीदार के नाम दर्ज थी। जो कन्नोद रोड के उक्त दुकानदार की निकली जिसकी दुकान में आग लगी थी,उन्हें जब सूचना दी तब वे अपने परिचितों के साथ अस्पताल एवं घटना स्थल पहुचे,बाइक की पहचान की। तब उन्हें ज्ञात हुआ की उनकी दुकान के सामने खड़ी बाइक घायल युवक चुरा कर ले जा रहा था,जो दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुची,बाइक चोर युवक अपने को सिद्दीकगंज के सुशील नगर का रहने वाला बता रहा है। उसके साथ उसका एक साथी भी है।

पीड़ित दुकानदार अशोक पाटीदार ने आष्टा थाने में बाइक चोरी की रिपोर्ट व अपनी दुकान में लगी आग की रिपोर्ट दर्ज करा दी है,पुलिस बाइक चोर घायल युवक से अगर कड़ी पूछताछ करती है तो बाइक चोरी के मामले में आष्टा ही नही पूरे जिले की पुलिस के लिए कोई बड़ी जानकारी इस युवक से मिल सकती है ऐसी उम्मीद है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!