Spread the love

आष्टा । एक बार नही कई बार नगर के सबसे व्यस्त कन्नौद रोड पर फैली एक नही अनेकों तरह की अव्यवस्थाओ के चलते यहां रोज कोई ना कोई घटना दुर्घटना घटती है। हर बार बैठकों में मुद्दे भी उठते है, बैठक में बैठे जिम्मेदार उस वक्त ऐसा भरोसा देते है,जैसे दूसरे दिन से ही व्यवस्थाओ में सुधार हो जायेगा, लेकिन बैठक होते ही सब,सब कुछ भूल कर फिर कुम्भकरण की तरह सो जाते है।

आज फिर कन्नौद रोड पर कॉलोनी चौराहे पर एक नही अनेकों तरह की फैली अव्यवस्थाओ ने एक व्यक्ति को दर्दनाक मौत की नींद में सुला दिया। क्या आज जो दर्दनाक घटना घटी उसके बाद कुम्भकर्णी नींद में सोया प्रशासन-पुलिस जागेगा या उसे जागने के लिये किसी आंदोलन की जरूरत होगी.?

आज दोपहर में कन्नौद रोड पर एक डम्पर चालक ने डम्पर क्र MP 37 GA 1401 को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए एक बाइक को टक्कर मार दी,टक्कर में बाइक पर बैठे एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया,जिसे सिविल अस्पताल भेजा गया। जहाँ ड्यूटी डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित किया।

डम्पर की टक्कर से मृत व्यक्ति का नाम रामप्रसाद पिता मुन्नालाल पाटीदार उम्र 60 वर्ष निवासी ग्राम ग्वाली बताया गया। घटना के बाद व्यस्त मार्ग पर डम्पर चालक डम्पर छोड़ कर भाग गया,आक्रोशित लोगों के हत्थे डम्पर का क्लीनर आ गया जिसे पकड़ कर कालोनी चौराहे पर तैनात यातायात पुलिस को सौप दिया।

बीच सड़क पर डम्पर के छोड़ कर चालक के भाग जाने से कुछ देर के लिये कालोनी चौराहे पर जाम की स्तिथि बन गई। तत्काल यातायात पुलिस ने एक अन्य चालक से बीच रोड पर खड़े डम्पर को हटवा कर लगे जाम को चालू करवाया। आज घटना स्थल पर घटना के बाद काफी भीड़ भी जमा हो गई थी।

You missed

error: Content is protected !!