Spread the love

आष्टा । आष्टा नगर के कन्नौद रोड पर लगे आनन्द मेले में जो कुछ निंदनीय घटना घटी उसका अब उल्लेख करना जरूरी नही है क्योंकि आप सब पाठक कल रात से आष्टा हैडलाइन द्वारा पल पल की खबरों से पूरी तरह अपडेट है । अब इस मामले में हमारे सूत्र ने जो जानकारी दी वो निश्चित निंदनीय है।

मेले में बेरहम आरोपी बेल्ट से लोगो को मारते हुए

सूत्रों के अनुसार कल घटना के बाद से ही यह स्पष्ट हो गया था की इस पूरी घटना को कोई दो चार दस लोगो ने नही बड़ी संख्या में मेले में उपस्तिथ उन आसामाजिक तत्वों ने अंजाम दिया था जो मेले में मेला घूमने,देखने,झूले झूलने,खाने,पीने या खरीददारी करने नही बस ये मानो वे हीन, घटिया,निंदनीय हरकतों को करने ही गये होंगे जो उन्होंने भीड़ में महिलाओ,युवतियों के साथ की।

आष्टा टीआई पुष्पेंद्र राठौर ने की सराहनीय कार्यवाही

घटना के बाद पुलिस ने तत्काल अच्छी ठोस कार्यवाही की जो लगभग सुबाह 4 बजे तक पूरी हुई। घटना के बाद 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया,नगर में शांति बनी रहे इसके लिये उन्हें 151 में एसडीएम कोर्ट में पेश किया, कोर्ट ने उन सभी को कोई राहत नही दी और जेल भेज दिया।

कल 5 आरोपी पहुचे जेल,एसडीएम कोर्ट ने भेजा जेल

खबर है की मेले में हीन हरकत करने,पथराव, बेल्ट से मारपीट करने वालो की लंबी सूची है। सूत्र बताते है कुछ लोग शेष बचे आरोपियों के मददगार बन कर आगे आये,लेकिन पुलिस के आगे,आगे आने वालों की दाल नही गली ओर खबर है की देर रात्रि में घटना की रात्रि में, मेले में बेल्ट घुमा घुमा कर लोगो को मारने वाले युवको सहित कुछ और आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है।

बेल्ट से मारते हुए आरोपी गण, वीडियो से लिये स्क्रीन शॉट

घटना के बाद घटना स्थल आनन्द मेले के जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसमे बेल्ट से आरोपी किस तरह जो सामने आ रहा था उसे पीट रहा था,उसने युवतियों,महिलाओ तक को नही छोड़ा था। ऐसे आरोपी को तो वाकई में सख्त से सख्त सजा मिलना ही चाहिये तथा जो लोग,नेता इन आरोपी को बचाने में जुटे थे उनके चेहरे भी उजागर तो होना चाहिये।

एक पीड़ित आरोपी से बेल्ट छुड़ाते हुए ताकि लोग पीटने से बचे

कल के बाद देर रात्रि में भी आष्टा पुलिस ने जो कार्यवाही की,किसी की नही सुनी वाकई में अच्छी ओर तारीफे काबिल कार्यवाही है,क्योकि पुलिस के लिये आरोपी आरोपी होता है,चाहे वो कोई भी हो,और पुलिस ने उन पर कार्यवाही की है। पकड़े आरोपियों से पुलिस को इनके उन सभी लोगो के नमो की सूची बनाना चाहिये जो घटना की रात में इनके साथ थे। फरियादियों ने ऐसे लोगो की संख्या करीब 50 से 60 बताई है।

error: Content is protected !!