Spread the love

सीहोर / आष्टा । मध्यप्रदेश लोक सेवाओं के प्रदान की गारंटी अधिनियम के तहत जिले के 7 लोक सेवा केन्द्रों इछावर, आष्टा, नसरूल्लगंज, बुधनी, जावर, श्यामपुर एवं रेहटी में नवीन संचालकों के चयन के लिए अलग-अलग ऑनलाईन निविदाएं आमंत्रित की गई है। टेण्डर निविदा का प्रकाशन एवं डाउनलोड 10 मई 2023 प्रात: 10 बजे तथा निविदा प्रपत्र भरकर ऑनलाइन पोर्टल पर जमा करने की अंतिम तिथि 05 जून 2023 शाम 3 बजे तक है। सभी 7 लोक सेवा केन्द्रों के निविदाओं के प्रपत्र एवं आरएफपी दस्तावेज शासन के एमपीटेंडर्स पोर्टल की बेवसाईट https://mptenders.gov.in पर उपलब्ध है। निविदाओं एवं विज्ञप्ति प्रकाशन के संबंध में समय-समय पर जारी किये जाने वाले संशोधनो, शुद्धिपत्रों का प्रकाशन केवल एमपीटेंण्डर्स पोर्टल पर ही होगा एवं किसी भी प्रकार के दावा, आपत्तियों एवं सुझाव के संबंध में केवल जिला ई-गवर्नेन्स सोसायटी के सचिव का निर्णय अंतिम एवं मान्य होगा।

“युवा मोर्चा नगर मंडल अध्यक्ष सुनील राय एवं समाजसेवीका जागृति लोधी द्वारा नि:शुल्क दिखाई जाएगी द केरला स्टोरी फिल्म”

सीहोर युवा मोर्चा नगर मण्डल अध्यक्ष सुनील राय ने बताया कि द केरला स्टोरी फिल्म इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इसका मुख्य कारण यह है कि इस फिल्म में प्रमुख रूप से आतंकवाद एवं लव जिहाद सहित धर्मांतरण जैसे मुद्दों को विशेष रूप से महत्व दिया गया है। इस फिल्म शो के द्वारा लोगों को जागरूक करने के लिए मध्यप्रदेश शासन द्वारा फिल्म टेक्स फ्री कर दी गई है। इसी को ध्यान में रखते हुए लोगों की जन भावना इस फिल्म के प्रति बढ़ती जा रही है।

हर कोई व्यक्ति इस फिल्म को देखना चाहता है। इसी को ध्यान में रखते हुए युवा मोर्चा नगर मंडल अध्यक्ष सुनील राय एवं समाजसेवीका जागृति लोधी द्वारा शहर की महिलाओं को नि:शुल्क फिल्म दिखाने के लिए मंगलवार दिनांक 9 मई शाम 6:00 बजे के शो में लिसा टॉकीज में फिल्म दिखाने का निर्णय लिया है। उन्होंने अपील की है कि इसमें 50 महिलाओं को फिल्म दिखाई जाएगी। उन्होंने सभी बहनों से आग्रह किया है कि जो फिल्म देखना चाहते हैं वह अपने नाम सहित मोबाइल नंबर

7974871470,7000451766 पर संपर्क कर सकते हैं ।

“बजरंग दल आज दादा हनुमान के दरबार मे करेगा सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ”

कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में तुष्टिकरण की राजनीति के तहत बजरंग दल को पीएफआई से जोड़ने,कर्नाटक में सरकार बनने पर बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात अपने घोषणा पत्र में कही है । जो कि अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है । बजरंग दल एक राष्ट्रभक्त,अनुशासित संगठन है । बजरंग दल कांग्रेस की इस घोषणा के विरोध स्वरूप आज 9 मई 2023 मंगलवार को बजरंगी आष्टा में बड़ी संख्या में सामूहिक श्री हनुमान चालीसा का पाठ का आयोजन किया गया है। विश्व हिन्दू परिषद,बजरंग दल प्रखंड आष्टा द्वारा आष्टा के पोस्ट ऑफिस हनुमान मंदिर अदालत के सामने शाम 7 बजे से सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ किया जायेगा।

error: Content is protected !!