Spread the love

सीहोर। सीहोर विधानसभा क्षेत्र में फायर फाइटिंग वाटर टेंकर पेयजल सुविधा के साथ ही अग्निकांड से होने वाले नुकसान से बचाव के काम आएंगे। यह बहुआयामी टेंकर हैं। गांवों में पेयजल परिवहन कर घर-घर पहुंचाने में अब आसानी होगी। उक्त विचार सीहोर विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुदेश राय ने करीब 19 लाख 64 हजार 447 रुपयों की राशि से निर्मित दस ग्राम पंचायतों को फायर फाइटिंग टैंकर को हरी झंडी देते हुए व्यक्त किए।

ग्राम पंचायत कतपोन, बरखेडी दोराहा, सोनकच्छ, बैरागढ़ खुमान, वनखेड़ा, सरखेडा, धोबीखेडी, पाटेर, शाहजहांपुरा और कादमपुर के लिए टैंकरों की सौगात दी गई है। जानकारी के अनुसार ग्रीष्मकाल में मददगार होने के साथ इन टैंकरों में एक मैकेनिकल वाटर पंप भी लगा हुआ है जो कि दुर्घटनावश आगजनी से होने वाले नुकसान को कम करने में मदद करेगा। सभी ग्राम पंचायतों के प्रतिनिधियों को बुलाकर विधायक श्री राय ने फायर फाइटिंग टैंकरों का वितरण किया जिसमें सीहोर नगर पालिका अध्यक्ष प्रिंस राठौर सहित अन्य सम्मानित जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

सभी जनप्रतिनिधियों ने इस कदम के लिए विधायक सुदेश राय को धन्यवाद दिया। इस कदम से स्थानीय लोगों को आग से होने वाले नुकसान को कम करने में मदद मिलेगी और ग्रीष्म काल में पानी की समस्या से निजात मिलेगा। सीहोर विधानसभा के विधायक सुदेश राय के इस सराहनीय कदम के लिए उपस्थित जनप्रतिनिधि गणों ने एवं गणमान्य नागरिकों ने धन्यवाद प्रेषित किया।

You missed

error: Content is protected !!