Spread the love

आष्टा। शनिवार 18 मार्च को नगर के कन्नौद रोड पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की कृषि शाखा में स्थानीय एक पेट्रोल पंप का मुनीम पैसे जमा कराने के लिए गया था। कैश काउंटर पर मैनेजर के पीछे एक महिला ने बैग में से 50 हजार रुपए उनके चुरा लिए ।इस आशय की लिखित में शिकायत और रिपोर्ट आष्टा थाने पर भी की गई है। वहीं दूसरी ओर प्रभारी बैंक प्रबंधक का कहना है कि बैंक के बाहर गेट पर रुपया निकाला गया है ,जिसके फुटेज भी जारी किए गए हैं।


नगर के इंदौर भोपाल हाईवे पर स्थित श्री गोपाल फिलिंग स्टेशन बहादुरपुरा इंदौर रोड पर इंडियन ऑयल कंपनी का पेट्रोल पंप संचालित है। वहां पर मेनेजर विष्णु मितवाल पेट्रोल पंप का नगदी रुपया 2 लाख 31 हजार 635 रुपए लेकर भारतीय स्टेट बैंक कन्नौद रोड हौंडा शोरूम के सामने वाली शाखा पर जमा कराने गया, नियमित रूप से वह बैंक में रुपए जमा कराने जाता है ,आज भी पहुंचा तो वहां कैश काउंटर पर मैनेजर के पीछे एक महिला ने उनके बैग में से 50 हजार रुपए चुरा लिए। बैंक मैनेजर से तत्काल संपर्क किया ,उन्हें अपने कैमरे से फुटेज देखकर बताया और उक्त फुटेज के आधार पर आष्टा थाने पर रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है ।

दूसरी तरफ जब हमारे प्रतिनिधि ने उक्त बैंक के प्रभारी प्रबंधक दीपक कुमार से जानकारी ली तो उन्होंने कहा कि 50 हजार रुपए चोरी होने का मामला बैंक के चैनल गेट के समीप का है ,बैंक के अंदर घटना घटित नहीं हुई है। जबकि जो फुटेज जारी हुए हैं, उसमें महिला बैंक के अंदर स्पष्ट रूप से नजर आ रही है।

You missed

error: Content is protected !!