Spread the love

सीहोर/आष्टा । थाना जावर अंतर्गत काकरियाखेड़ी जोड़ डोडी के पास एक डम्फर क्रमांक एमपी-41-एचए-1450 का अचानक टायर फटने से डम्पर अनियंत्रित होकर मार्ग से गुजर रही एक बालक को टक्कर मार दी।
अनियंत्रित हुए उक्त डम्पर ने मोटर साईकिल क्रमांक एमपी-37-एमएच-4585 में टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार मेहतवाड़ा निवासी कृषक दिलीप सिंह पिता मोती सिंह सेंधव उम्र 55 साल की उक्त घटना में मौके पर ही उसकी मौत हो गई है। जावर टीआई श्री मदन इवने ने बताया की मृतक दिलीप सिंह प्रातः 11 बजे अपने खेत पर जाने के लिए ग्राम से रवाना हुए थे,जब वे कंकरियाखेड़ी जाने के लिए डोडी से मुड़ रहे थे कि एक आ रहे डम्पर का टायर फट गया ओर अनियंत्रित उक्त डम्पर ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमे दिलीपसिंह की मौके पर ही मौत हो गई,जावर पुलिस ने फरार डम्पर चालक पर मामला दर्ज कर,डम्पर जप्त कर लिया है।

“अन्य मामलों में 03 घायल”

थाना पार्वती अंतर्गत महादेव ढाबा के सामने इंदौर-भोपाल रोड़ पर वाहन क्रमांक एमपी-13-पीए-8331 के चालक ने अपने वाहन को तेजगति से लापरवाहीपूर्वक चलाकर मोटर साईकिल क्रमांक एमपी-09-एमएन-4654 में टक्कर मार दी जिससे इछावर निवासी 27 वर्षीय व्यक्ति एवं उसकी पत्नी को चोंटे आई हैं।
थाना पार्वती अंतर्गत मॉर्डन डेरी के पास अज्ञात कार के चालक ने अपने वाहन को तेजगति से लापरवाहीपूर्वक चलाकर मोटर साईकिल में टक्कर मार दी जिससे 01 व्यक्ति को चोंटे आई हैं।
“अलग-अलग कारणों से तीन की मौत”
थाना सिद्धीकगंज अंतर्गत शिवानी पुत्री जीवन सिंह खाती उम्र 18 साल निवासी छापर की मौत अज्ञात कारणों के चलते हो गई है। सूचना पर सिद्धीकगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।


थाना नसरूल्लागंज अंतर्गत राहुल पिता पूनम चंद बघेल उम्र 24 साल निवासी हालियाखेड़ी की मौत बिजली का करंट लगने से शासकीय अस्पताल नसरूल्लागंज में उपचार के दौरान हो गई है। सूचना पर नसरूल्लागंज पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

“अवैध शराब जप्त”

थाना सिद्धीकगंज पुलिस ने अवैध रूप से 05 लीटर कच्ची शराब रखे पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है। थाना बुदनी पुलिस ने अवैध रूप से 9.7 लीटर देशी शराब रखे पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।थाना नसरूल्लागंज पुलिस ने अवैध रूप से 3.6 लीटर देशी शराब रखे पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।थाना मण्डी पुलिस ने अवैध रूप से 04 लीटर देशी शराब रखे पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!