Spread the love

सीहोर । जिला पुलिस अधीक्षक श्री मयंक अवस्थी द्वारा अपने कार्यकाल में शुरू की ई जनसुनवाई कई मायनों में एक बड़ी ओर अच्छी पहल है,लेकिन इस अच्छी पहल का लाभ उठाने वालों की संख्या कम नजर आ रही है,इस पहल के बड़े पैमाने पर प्रचार प्रसार की जरूरत है। इस पहल से जुड़ने वालो की कमी के पीछे कुछ स्थानीय स्तर के भी कारण हो सकते है.?

जिला पुलिस अधीक्षक श्री मयंक अवस्थी की उपस्थिति में मंगलवार को पुलिस अधीक्षक, कार्यालय सीहोर में ई-जन सुनवाई का आयोजन किया गया। इस दौरान श्री गीतेश गर्ग, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सीहोर भी उपस्थित रहें।


ई-जन सुनवाई के दौरान थाना मण्डी के ग्राम लालाखेडी निवासी- ममता राठौर ने ग्राम के ही हरिओम वर्मा, बगैरहा द्वारा मकान पर आने-जाने का रास्ता रोकने की शिकायत की थी, जिसे मण्डी पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के मध्य समझोता कराकर रूपये वापस दिलवाये गये।


नसरूल्लागंज अम्बेडकर कॉलोनी, निवासी-रेवाराम जाटव ने रामकिशोर व जगदीश पंवार के विरूद्ध इस आशय की शिकायत की थी कि इनके द्वारा प्लाट के पैसे लेने के बाद भी प्लाट की रजिस्ट्री नहीं कराई जा रही है और न ही उसके 50000/-रूपये वापस किये जा रहें है, जिसे थाना नसरूल्लागंज पुलिस द्वारा मध्यस्ता कर चैक के माध्यम से 50000/-रूपये वापस कराये गये।


इस दौरान जावर पुलिस द्वारा भी बाबूलाल पिता माधौसिंह सिंह निवासी-मुरावर के द्वारा ठेकेदार द्वारा मोटर पंप के लगे पाईप तोडन संबध्ंाी शिकायत की गई थी, जिसे पुलिस द्वारा मध्यस्ता कर पाईप को सही कराया गया। शिकायत का संतुष्ठीपूर्ण निराकरण कराया।

You missed

error: Content is protected !!