Spread the love

आष्टा। एक चाचा ने अपनी सगी भतीजी के साथ लगातार दुष्कर्म करने,भतीजी के गर्भवती होने के बाद उसके द्वारा एक पुत्र को सीहोर में जन्म देने के मामले ने एक ओर जहां इस घटना ने पारिवारिक रिश्तों को तार तार तो किया ही है,यह भी बड़ा प्रश्न खड़ा कर दिया कि आज समाज कहा जा रहा है,किन कारणों से जा रहा है इस ओर आखिर कौन, कब ध्यान दिया जायेगा.? आरोपी चाचा की उम्र करीब 24 साल एवं पीड़िता की उम्र 16 साल की बताई गई है। पूरे मामले का खुलासा सीहोर के एक अस्पताल में जब डिलेवरी के लिये बालिका को लाया गया तब,अस्पताल ने इसकी सूचना पुलिस को दी तब पूरा मामले का खुलासा हुआ।

रिश्ते को कलंकित व तारतार करने वाला चाचा गिरफ्तार

मामला है थाना सिद्दीकगंज क्षेत्र के ग्राम ….. का। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार दिनांक 02/01/23 को महिला थाना सीहोर से प्राप्त दैहाती नालसी पर थाना सिद्दीकगंज में असल अपराध कायम किया गया । पुलिस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया की नाबालिक पीड़िता के साथ उसके सगे चाचा संजय पिता नारायणसिहं सुर्यवंशी ग्राम …. ने पिछले दो साल से खुद मरने की धमकी देकर व शादी का झांसा देकर लगातार बालात्कार करता रहा,जिससे पीड़िता गर्भवती हो गई ,पीड़िता डर व चाचा होने की वजह से बात किसी को नही बताया । अचानक पीड़िता की तबीयत खराब होने पर उसे सीहोर के एक अस्पताल ले जाया गया जहा पीड़िता ने बालक को जन्म दिया है । अस्पताल ने नाबालिक के इस तरह गर्भवती होने पर आने के बाद पुलिस को सूचना दी।

जिस पर थाना सिद्दीकगंज में अप क्र 01/23 धारा 376 (2) एन ,376(2)च,भादवि 5 एन / 6 पासको एक्ट का का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुये वरिष्ट अधिकारियों के निर्देश पर एसडीओपी श्री मोहन सारवान के मार्ग दर्शन में थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह ठाकुर एवं उनकी टीम द्वारा दिनांक 02/01/22 को आरोपी की तलाश में ग्राम …. पहुचे लेकिन आरोपी वहा से फरार हो चुका था,बाद में सायबर सेल सीहोर की मदद से टॉवर लोकेशन लेकर इंदोर पहुचे लेकिन आरोपी वहाँ से भी फरारा हो चुका था ।

बाद में वो रवाना होकर ग्राम जसमत पहुच गया जहां से अथक प्रयास कर आरोपी पंकज पिता नारायणसिहं को पुलिस ने 12 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया।
सिद्दीकगंज पुलिस ने आज आरोपी को आष्टा न्यायालय में पेश किया न्यायालय ने इसे जेल भेज दिया।
इस कार्यावाही में थाना प्रभारी महेन्द्रसिहं ठाकुर,प्रआर 616 अशोक यादव प्रआर. 442 अनिल जाट आर. 763 कावसिहं रावत ,महिला आर. 734 दुर्गा निगम व सायबर सेल आर.464 विकास की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

error: Content is protected !!