Spread the love

आष्टा। प्रजातांत्रिक समाधान पार्टी इकाई आष्टा ने महामहिम राज्यपाल महोदय के नाम एक ज्ञापन आष्टा तहसीलदार को सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से  प्रजातांत्रिक सामाधान पार्टी इकाई आष्टा ने महामहिम से मांग कराते हुए बताया कि विगत एक वर्ष से देश प्रदेश के साथ साथ क्षेत्र के किसान कोविड 19 से बुरी तरह प्रभावित हुए है, इसके साथ साथ ही संपूर्ण मध्यप्रदेश मालवांचल व आष्टा क्षेत्र में सोयाबीन की फसल प्राकृतिक आपदा से शत प्रतिशत नष्ट हो चुकी है। किसानो द्वारा लगाई गई लागत भी नही निकल पा रही है, ऐसे में विद्युत कंपनी के कर्मचारी  अधिकारी किसानो को परेशान कर रहे है किसान बेवस व लाचार है। उक्त परिस्तियों को ध्यान में रखते हुए किसानो का संपूर्ण घरेलु एवं विद्युत पंप के बकाया बिजली बिल माफ किए जाये व आगामी सत्र के अस्थाई कनेक्शन की राशी भी कम की जावे ताकि क्षेत्र के किसानो को राहत मिल सके।
पार्टी अध्यक्ष श्री कमलसिंह चैहान ने बीजेपी व कांग्रेस को आढे हाथ लेते हुए कहा कि सत्ता के सुख भोगने के लिए दोनो पार्टीया किसान, गरिब एवं बेरोजगारी से ध्यान हटाकर अपनी सरकार बनाने के लालच में आज आम आदमी एवं छोटे छोटे व्यापारी इन दोनो पार्टीयो की गलती का खामियाजा मध्यप्रदेश की जनता को भुगतना पड रहा है। कार्यकर्ता मिटींग को संबोधित करते हुए श्री चैहान ने यह भी कहा कि मध्यप्रदेश में जब तक तीसरी पार्टी का बोलबाला नही होगा जब तक सांपनाथ  एवं नागनाथ यह दोनो अपनी मनमानी करते रहेंगे, इनको खत्म करने के लिए मध्यप्रदेश में नेवला नाथ का उदय हो चुका है।
जिस दिन प्रजातांत्रिक समाधान पार्टी मध्यप्रदेश में आएगी उस दिन मध्यप्रदेश की जनता की समस्याओं का समाधान होगा यही बात पार्टी के संस्थापक श्री फुलसिंह चैहान भी बता चुके। कार्यालय प्रभारी एवं जनपद सदस्य बंशीलाल बाम्बे ने बताया फूलसिंह चौहान की पूर्णतिथि 11 नवम्बर 2020 को सीहोर में मनाई जाएगी, उसी की तैयारी के लिए आज कार्यकर्ताओ की बैठक बुलाइ गई थी।


11 नवम्बर को अधिक से अधिक कार्यकर्ता एवं क्षेत्र की जनता से अपिल की है कि  उक्त कार्यक्रम में सीहोर पधारकर आयोजन को सफल बनाए।
इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ता सलीम खान, जगदीश द्रविड, रामचरण दवांरिया, बलराम परामार, महेश वर्मा ब्लाक अध्यक्ष आष्टा, रमेश विश्वकर्मा, विक्रमसिंह ब्लाक अध्यक्ष जावर, मोतीलाल मोलुखेडी, अंसार भाई, नईम भाई, रईश खां बरखेडा, कमलकिशोर, बलवान गुर्जर, राजेश चैहान, बाबुलाल पूर्व सरपंच बरखेडा, लखन बोराना, रामसिंह राय, रामचरण दादा लोरास आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!