Spread the love

आष्टा। देश मे बढ़ रहे लव जिहाद ओर धर्मांतरण पर कानून बनाने की मांग को लेकर आज आष्टा नगर की मातृ शक्तियों के कई संगठनों की प्रमुख महिलाओं ने महामहिम राष्ट्रपति जी के नाम सम्बोधित एक ज्ञापन नायब तहसीलदार अंकिता वाजपेयी को सौपा
महिला संगठनों की प्रमुख मातृ शक्तियों ने ज्ञापन के माध्यम से कई मुख्य बिंदु उठाये,ज्ञापन में कहा गया की देश की राजधानी दिल्ली के पास फरीदाबाद में 27 अक्टूबर को बहन निकिता तोमर की दिनदहाड़े हत्या तौसीफ खान और उसके दोस्त रेहान खान ने सर पर गोली मारकर केवल इसलिए कर दी क्योंकि वह जबरन धर्म परिवर्तित कर उसके साथ निकाह करने को तैयार नहीं हुई।


निकिता ने धर्म परिवर्तन और विधर्मी से संबंध स्वीकार नहीं किया।
उसने मृत्यु का वरण स्वीकार कर लिया।
आज देश मे लव जिहाद किस चरम तक अपने वीभत्स रूप में सामने आ सकता है यह उसका जीवंत उदाहरण हमारे समक्ष फरीदाबाद की घटना के रूप में है।


अब समय आ गया है, भारत सरकार ऐसे जिहादी तत्वों, ऐसी हरकतों और लव जिहाद के माध्यम से हो रहे बड़े पैमाने पर धर्मान्तरण पर रोक लगाएं।
इसके लिए कोई सख्त कानून बनाएं। साथ ही फरीदाबाद में हुई हिन्दू बेटी की योजनाबध्द हत्या की उच्चस्तरीय जांच करा कर इसमें संलिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाये, ताकि फिर कोई ऐसी हरकत न कर सके।
ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई की इस घटना में शामिल दरिंदों को फांसी की सजा ही हो।


बेटियों के साथ हो रहा यह अमानवीय व्यवहार अक्षम्य है। इस अवसर पर विभिन्न महिला संगठनों की और से डॉक्टर चंदा जैन, रिचा गुलवानी, ज्योति चंदनानी, मंजुला सिंधवी, यशस्वी बनवट, नवदीप कौर,रूपाली चौरसिया, सोनीका सोनी आदि उपस्थित रही।

आष्टा हैडलाइन की अपील,”जब तक दवाई नही-तब तक ढिलाई नही”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!