Spread the love

सीहोर। आज 22 जनवरी की शाम को आई कोरोना सैंपल की जांच रिपोर्ट। जिले में 121 लोगो की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है। उक्त रिपोर्ट आने के बाद अब सीहोर जिले में कोरोना एक्टिव केशो की संख्या बढ़ कर 856 हो गई है। रिकवर होने वालों की संख्या 51 है। आज जिन 87 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसमें सीहोर नगर में 23,बुधनी में 38 लोग है।

आज स्वास्थ विभाग सीहोर द्वारा जारी किये गये बुलेटिन अनुसार जिन 121 लोगो की कोरोना सेम्पल की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है वे सीहोर,आष्टा,बुधनी,श्यामपुर,नसरुल्लागंज, इछावर,क्षेत्र के है। स्वास्थ्य विभाग ने आज जारी किए गए बुलेटिन में जानकारी दी की उक्त आई रिपोर्ट के बाद अब सीहोर जिले में कोरोना पॉजिटिव एक्टिव केशो की संख्या बढ़ कर 856 हो गई है।

आज सीहोर में 23,बुधनी क्षेत्र में 38,आष्टा नगर में 16,नसरुल्लागंज क्षेत्र में 28,श्यामपुर क्षेत्र में 07,इछावर क्षेत्र में 09 की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है। जिले में जिस तेजी से कोरोना फैल रहा है वो सभी के लिये चिंता का कारण है। सभी को इसको लेकर जागरूक होना होगा। कोरोना गाइडलाइन का पालन करना होगा,सख्ती से प्रशासन को भी कराना होगा।

You missed

error: Content is protected !!