Spread the love

सीहोर। 10 वर्षीय नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी छुपते छुपाते पैदल कही लम्बा भागने की फिराक में था लेकिन चारो ओर पुलिस की जांच टीम लगे होने से उसे मौका नही मिल पाया,आरोपी रमेश मोगिया का फोटो सूचना,10 हजार के ईनाम की घोषणा की सूचना मीडिया में,सोशल मीडिया में आने के बाद सब ओर कई निगाह इस आरोपी की खोज,तलाश में थी।

इछावर पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर जारी की गई सूचना

अभी हुच देर पहले उक्त आरोपी को अमलाहा चौकी प्रभारी अविनाश मौर्य के नेतृत्व में लगी टीम ने धरदबोचा। आरोपी को पकड़ने की खबर के बाद पुलिस ने एक ओर जहा बड़ी राहत की सांस ली है,वही इछावर पुलिस अमलाह पहुची ओर पकड़े आरोपी को हिरासत में ले कर इछावर रवाना हो गई है।

अमलाह चौकी प्रभारी अवनीश मौर्य की टीम ने दबोचा आरोपी

स्मरण रहे कल सीहोर जिले के इछावर थाना क्षेत्र में एक मासूम 10 वर्षीय आदिवासी बालिका के साथ ग्राम के ही एक आदिवासी युवक द्वारा किए गए दुष्कर्म एवं उसके बाद उक्त बालिका को कुएं में फेंकने की घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई थी।

अमलाह पहुची इछावर पुलिस,आरोपी को ले गई इछावर

उक्त घटना के बाद इछावर पुलिस ने युवक रमेश मोंगिया पर विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर फरार हुए उक्त युवक की सरगर्मी से तलाश की जा रही थी । घटना के बाद से ही फरार युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जुटी हुई थी । इसी बीच जिला पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने उक्त दुष्कर्म की घटना के आरोपी रमेश मोंगिया को गिरफ्तार करवाने या उसके बारे में पुख्ता जानकारी सूचना देने वाले को ₹10 हजार के इनाम की घोषणा की थी ।

You missed

error: Content is protected !!