Spread the love

सीहोर। आज नसरूल्लागंज तहसील के निमना गाँव में टीकाकरण दल द्वारा डोर-टू-डोर सम्पर्क किया जा रहा था,तभी आँगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं उनके सहयोगियों के साथ मालदार पिता बोदर खाँ तथा मुस्ताक पिता मालदार द्वारा मारपीट व बदसलूकी की गई। इन आरोपियो के खिलाफ थाने में धारा 294, 332, 353 तथा 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई। एक आरोपी मुस्ताक को गिरफ्तार कर लिया गया है एवं दूसरे आरोपी की तलाश जारी है।

कलेक्टर चन्द्र मोहन ठाकुर ने आँगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं उनके टीकाकरण दल द्वारा अपरिहार्य परिस्थितियों में टीकाकरण का कार्य करने की सराहना करते हुए कहा कि टीकाकरण जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लगे टीकाकरण अमले के साथ किसी भी व्यक्ति द्वारा टीकाकरण में व्यवधान उत्पन्न करने एवं टीकाकरण अमले के साथ बदतमीजी करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

फाइल चित्र,ये पुनीत ओर पुण्य का कार्य कर रहे है

उन्होंने संबंधित अनुभाग के सभी एसडीएम को निर्देश दिए हैं कि ऐसे लोगों के विरुद्ध थाने में एफआईआर दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करे। कलेक्टर ठाकुर ने कहा कि कोविड-19 महामारी में अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की जान बचाने का काम करने वाले शासकीय सेवकों के साथ जिला प्रशासन है। उन्होंने कहा कि टीकाकरण का कार्य करने वाले किसी भी व्यक्ति को उनके कार्य में यदि कोई व्यवधान उत्पन्न करता है या उनके साथ बदतमीजी करता है ,तो अपने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल सूचित करें ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!