Spread the love

सीहोर। दीपावली त्यौहार को दृष्टिगत रखते हुए खाद्य सुरक्षा विभाग के दल द्वारा शाजापुर से भोपाल जा रही बस से सीहोर में 2 क्विंटल मावा जब्त किया। मावा के नमूने जांच के लिए लैब में भेजे गए है। खाद्य सुरक्षा अधिकारी श्रीमती भावना ठाकुर ने बताया कि कलेक्टर श्री ठाकुर, सीएमएचओ तथा प्राधिकृत अधिकारी खाद्य सुरक्षा के निर्देश पर जिले में खाद्य सुरक्षा दल द्वारा मिष्ठान एवं अन्य खाद्य सामग्री के नमूने लिए गए है।


मुख्यालय खाद्य सुरक्षा अधिकारी श्रीमती भावना ठाकुर द्वारा सीहोर स्थित राखी कोलड्रिंक से मलाई बर्फी, राजस्थान मिष्ठान से मावा बर्फी, इछावर के राधेष्याम डेयरी से मावा रोल, अंजली स्वीट से दूध बर्फी तथा ड्रीम होटल से दूध एवं बर्फी के नमूने लेकर जांच के लिए लैब में भेजे गए है। आष्टा में सहायक खाद्य सुरक्षा अधिकारी सारीका गुप्ता तथा दीपाली कांगे द्वारा मनोज रेस्टारेंट से गुलाब जामुन,विश्वकर्मा रेस्टारेंट से केसर बर्फी,महावीर मावा भण्डार से मावा तथा बाबा नमकीन से बेसन के लड्डू व बेसन के सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजे गए।

बुदनी में सौरभ मिष्ठान भण्डार से बेसन के लडडू, कृष्णा स्वीटस से बेसन के लडडू, मेवाड़ा किराना भण्डार से इंस्टेंट गुलाब जामून,दीवान शॉपिंग मॉल से इंस्टेंट गुलाब जामून, मुरली ट्रेडर्स से गुलाब जामून के नमूने लिए गए। नसरूल्लागंज में सहायक खाद्य सुरक्षा अधिकारी श्रीमती किर्ती मालवीय द्वारा ओम विश्वनाथ नमो दूध डेयरी से दूध के नमूने लिए गए। उक्त कार्यवाही में खाद्य सुरक्षा तकनीकी सहायक श्री आलोक श्रीवास्तव ने नमूने जांच के लिए लिए। खाद्य पदार्थो की जांच निरंतर जारी रहेगी ।

error: Content is protected !!