Spread the love

आष्टा। कोरोना के संक्रमण से बचने शुरू हुए टीकाकरण अभियान में भारत ने सभी के सामूहिक प्रयासों से एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। भारत दुनिया का पहला ऐसा देश बन गया है, जिसने अपने नागरिकों को कोरोना रोधी टीके की 100 करोड़ से ज्यादा डोज़ लगाई है। भारत में टीकाकरण अभियान शुरू होने के 9 महीने के अंदर ही इस उपलब्धि को हासिल कर लिया गया।

100 करोड़ का आंकड़ा पार होते ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी को बधाई दी एवं सामूहिक प्रयासों के लिए सभी की सराहना की। निश्चित इस मामले में भारत ने एज इतिहास रचा है। निश्चित टीकाकरण की इस उपलब्धि में सभी के प्रयासों का परिणाम है।

देश के 100 करोड़ लोगों का टीकाकरण होने पर आज आष्टा जनपद में भाजपा के सभी 6 मंडलों ने इस उपलब्धि के लिये उपलब्धि के सारथी,सहयोगियों का स्वागत और सम्मान किया।

कार्यक्रम में अतिथि के रूप में उपस्थित पूर्व विधायक रंजीतसिंह गुणवान,जनपद प्रधान धारासिंह पटेल,पूर्व जिला अध्यक्ष ललित नागोरी ने डॉक्टर्स स्वास्थ कर्मी,महिला बाल विकास विभाग,नगर पालिका,राजस्व विभाग के अधिकारियों कर्मियों का शाल ओडा कर सम्मान किया।

भाजपा ने कोरोना योद्धा एसडीएम विजय कुमार मंडलोई,तहसीलदार रघुवीरसिंह मरावी,सीएमओ नन्दकिशोर पारसानिया, डॉ नेहा अरोरा,डॉ शाहिनी अंजुम, श्रीमति अनिता नागोरी,तरुण राठौर पत्रकार नरेन्द्र गंगवाल,सुशील संचेती,अक्षत पाठक,प्रवेश शर्मा सहित करीब 50 से अधिक कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया।

इस अवसर पर रंजीतसिंह गुणवान,धारासिंह पटेल,ललित नागोरी,मंडल अध्यक्ष भगवानसिंह पटेल,प्रताप जाट,सुनील परमार,अतुल शर्मा ने सम्बोधित कर सभी ने वेक्सिनेशन का आंकड़ा 100 करोड़ पहुचने पर सभी कोरोना योद्धाओं की सेवा को याद कर सभी नागरिको से आव्हान किया कि वे सतर्क रहें।

कोरोना गाइडलाइन का पालन करे,जैसा सहयोग अभी तक सभी ने किया वैसा ही सहयोग आगे भी वेक्सिनेशन में सबका बना रहे। इस अवसर पर देवजी पटेल,तारा कटारिया,संध्या बजाज,उमेश शर्मा,

धनरूपमल जैन,गजेन्द्र मालवीय,रवि शर्मा,विशाल चौरसिया,कमल ताम्रकार,भुरू भाई, कालू भट्ट,अंजली चौरसिया,अनिता भट्ट,रुपाली चौरसिया,कुलदीप ठाकुर,ऋषि विश्वकर्मा,कोमल जैन,अनमोल गेहलोत,जुगल मालवीय,सहित कई भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम के अंत मे नगर महामंत्री धनरूपमल जैन ने सभी का आभार व्यक्त किया।

You missed

error: Content is protected !!