Spread the love

सीहोर। मप्र के मुख्यमंत्री द्वारा इन दिनों भ्रष्टाचारियों,योजनाओं का लाभ देने के बदले ऊपर से लेन देन करने वालो की शिकायत पर जिस तरह सभा मंच से सीएम कार्यवाही कर रहे है उसका नीचे तक असर हो रहा है और मिल रही शिकायतों पर कार्यवाही की जा रही है।

मुख्यमंत्री की विधानसभा बुधनी की बुधनी जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत माजरकुई की प्रधान श्रीमति नजमुन एवं सचिव संजय दुबे की हिम्मत की दाद देना होगी ये सीएम की विधानसभा में भी वित्तीय अनियमितता करने से नही चुके लेकिन शायद वे भूल गये थे कि ये सीएम की विधानसभा है,यहा एसो को छोड़ा नही जाता है।

आज बुधनी जनपद की ग्राम पंचायत माजरकुई की महिला प्रधान श्रीमति नजमून एवं सचिव संजय दुबे द्वारा 4 लाख 75 हजार 837 की वित्तीय अनियमितताये किये जाने एवं पर्याप्त समयावधि दिये जाने के पश्चात वसूली राशि जमा नहीं करने पर सचिव संजय दुबे को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। निलंबन अवधि में श्री दुबे का मुख्यालय जनपद पंचायत बुदनी रहेगा। इन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह की पात्रता होगी।


“कार्य में घोर लापरवाही बरतने पर सचिव निलंबित”
जनपद पंचायत आष्टा की ग्राम पंचायत ग्वाला के सचिव हीरालाल आंवले को मनरेगा कार्यों में प्रगति नही लाने, लेवर नियोजन अत्यंन्त कम होने, सीएम हेल्पलाइन की शिकायत के निराकरण में रूचि नही लेने तथा

भ्रमण के दौरान पंचायत कार्यालय से बिना किसी सूचना के अनुपस्थित पाये जाने के कारण सचिव हीरालाल आंवले को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में सचिव आंवले का मुख्यालय जनपद पंचायत आष्टा रहेगा। इन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी ।

error: Content is protected !!