Spread the love

आष्टा। आष्टा- शुजालपुर मार्ग पर हकीमाबाद के आगे पेट्रोल पंप के सामने एक बाइक से जा रहे हैं 3 लोगों को एक पुलिस वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें घटनास्थल पर बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए घायलों को उक्त पुलिस वाहन में सवार जवान तत्काल सिविल अस्पताल आष्टा लाये। जिसमें एक गंभीर घायल महिला जिसका नाम अंतरबाई पत्नि केसरसिंह उम्र 45 वर्ष निवासी ढाबला राय है कि मौत हो गई।

घटना में एक की मौत दो घायलों का आष्टा में इलाज

तथा दो अन्य जिनके नाम राजेंद्र एवं मानसिंह है दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद सीहोर रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही एसडीओपी मोहन सारवान पार्वती एवं आष्टा थाने की पुलिस अस्पताल पहुच गई। जिस पुलिस वाहन ने टक्कर मारी उसके बारे में एसडीओपी मोहन सारवान ने चर्चा में बताया की उक्त पुलिस वाहन फोर्स लेकर मैना जा रहा था।

वही पीड़ित पक्ष के युवक दीपक ने बताया कि उसका परिवार अपने ग्राम ढाबला राय इछावर से बैठक कराने के लिये हर्राजखेड़ा जा रहे थे तभी पुलिस के एक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमे बाइक पर जो 3 लोग बैठे थे घायल हो गये। जिस पुलिस के वाहन ने टक्कर मारी उसकी खिड़कियों में जलिया लगी थी। पुलिस वाले भी बैठे थे। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्यवाही जारी है। घायलों के नाम पुलिस ने राजेन्द्र पिता मांगीलाल एवं मानसिंह पिता गनपत बताये है।

घायलों ।को सीहोर किया रेफर

एसडीओपी श्री मोहन सारवान भी घटना स्थल पहुचे ओर मौके का निरीक्षण किया। घटना के बाद दुर्घटना का कारण बने उक्त पुलिस वाहन को तत्काल घटना स्थल से उठवा लिया और थाने ले आये। समाचार लिखे जाने तक पार्वती थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है,मामला दर्ज नही किया। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार घटना की सूचना लगते ही पुलिस ने सबसे पहले घटना का कारण बने उक्त पुलिस वाहन को घटना स्थल से थाने बुलाया वही खबर है की थाने से उक्त वाहन को सीहोर रवाना कर दिया है।

पीड़ित पक्ष के दीपक से जानकारी लेते पार्वती पुलिस

घटना का कारण बने उक्त वाहन को घटना स्थल से तत्काल उठवना,उसे आनन फानन में सीहोर भेजना कुछ तो कह रहा है,क्या कह रहा है इसका इंतजार है।
इनका कहना है:-आज एक पुलिस के वाहन ने एक बाइक को टक्कर मारने से हकीमाबाद के पास बाइक सवार 3 लोग घायल हो गये थे,जिसमे एक घायल महिला की मौत हो गई है,पार्वती थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है-मोहन सारवान एसडीओपी आष्टा

error: Content is protected !!