Spread the love

आष्टा। आष्टा नगर के शंकर मन्दिर मार्ग पर एक कबाड़ी का मुख्यमार्ग पर सामग्री डाल कर अतिक्रमण करना,अपना ट्रक मुख्य मार्ग पर खड़ा कर मार्ग आवागमन अवरुद्ध करने से हर आम और खास परेशान होता है। जब कोई आपत्ति करता तो उससे दादागिरी से पेश आना कबाड़ी के पुत्र की आदत बन चुकी थी। कुछ दिनों पूर्व ही प्रशासन,पुलिस की उपस्तिथि में नपा ने इस कबाड़ी का शंकर मन्दिर मार्ग से अतिक्रमण हटा कर पूरे मार्ग को साफ किया था।

लेकिन कुछ लोग ऐसे होते है उनसे सुधार की उम्मीद करना बेकार माना जाता है। यही हाल इस कबाड़ी का है। आज जब आष्टा एसडीओपी का वाहन जब इस मार्ग से गुजर रहा था तब कबाड़ी का खड़ा मिनी ट्रक इस तरह खड़ा था जिससे पूरा मार्ग अवरुद्ध हो गया था।

वाहन नही निकल पाने पर जब एसडीओपी के स्टाफ ने कबाड़ी को बुला कर कहा तब उसका पुत्र रिजवान भी आ गया और उसका बोलने का तरीका असभ्य होने पर तत्काल आष्टा थाने,नपा,राजस्व को सूचना की कुछ ही पल में राजस्व,नपा,आष्टा थाने का अमला मौके पर पहुचा

ओर भारी पुलिस बल के साये में कबाड़ी का सड़क पर पड़ा पूरा कबाड़ी का सामान नपा ने,मार्ग अवरुद्ध कर खड़ा किया उक्त ट्रक पुलिस ने जप्त किया। कबाड़ी के पुत्र रिजवान को पुलिस ने 151 में गिरफ्तार कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


“जब अधिकारी कबाड़ा हटने पर चौंके,कबाड़ के नीचे निकला नगरपालिका का हैंडपंप”
आज दोपहर करीब 2:30 बजे शंकर मंदिर मार्ग के सड़क किनारे कबाड़ी का कबाड़ा हटवाते समय नायब तहसीलदार अतुल शर्मा एवं मुख्य नगरपालिका अधिकारी नंदकिशोर पारसनिया सहित पुलिस के अधिकारी उस वक्त आश्चर्यचकित रह गए

जब सड़क पर कबाड़ी का पड़ा कबाड़ा हटाया तब कबाड़े के नीचे नगरपालिका का वो हैंडपंप दबा हुआ निकला जिसे नपा ने नागरिको को पीने का पानी उपलब्ध कराने के लिये लगाया था, वह हैंडपंप उक्त कबाड़ी ने कबाड़ों के नीचे दबा दिया था।

You missed

error: Content is protected !!