Spread the love

आष्टा। कोरोना काल के कारण क्षेत्र के जनप्रतिनिधि क्षेत्र में कई परिवारों में हुई गमी के बाद कोरोना के कारण शोक संवेदना व्यक्त करने नहीं पहुंच पाए थे। अब कोरोना संक्रमण का असर बहुत कुछ थमा गया है।

क्षेत्र के सांसद श्री महेंद्र सिंह सोलंकी,आष्टा विधायक श्री रघुनाथसिंह मालवीय,आष्टा जनपद पंचायत के प्रधान धारासिंह पटेल सहित भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता आष्टा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कोठरी, जताखेड़ा, रसूलपुरा, वेदाखेड़ी, भीलखेड़ी, लसूड़िया खास, बोरखेड़ा, मोलूखेड़ी, निपानिया, अतरालिया, दुपाड़िया, मोहम्मदपुर पुआडिया

सहित अनेको ग्रामों में पहुंचे तथा ग्रामों में जिन परिवारों में गमी हुई थी उन परिवारों के सदस्यों के बीच पहुंचकर उन्हें उन्हें सांत्वना प्रदान की,एवं जिन परिवारो के सदस्य दिवंगत हुए उन दिवंगत सदस्यों को पुष्पांजलि के साथ श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के कई कार्यकर्ता जनप्रतिनिधि सांसद-विधायक के साथ थे। ग्रामीण क्षेत्रो में पहुचने पर ग्रामीणों ने सांसद विधायक का स्वागत किया,एवं कई ग्रामो में ग्रामीणों ने दोनों जनप्रतिनिधियों को ग्रामो की समस्याओं से भी अवगत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!