Spread the love

आष्टा। आष्टा थाना अंतर्गत आने वाली सांचौरा कॉलोनी में बीती रात्रि में अज्ञात चोरों ने 3 सुने घरों को अपना निशाना बनाया। अज्ञात चोरों ने इन घरों में घुसकर करीब 50 हजार से अधिक नगदी वा जेवरों पर हाथ साफ किया है। बताया जाता है कि उक्त तीनों घरों के मालिक शादी में बाहर गांव गए हुए थे लौटने पर इन्हें अपने घरों में हुई चोरी होने का मालूम पड़ा। इन घरो में हुई चोरियों में से एक पीड़ित ने चोरी का मामला दर्ज कराया है।


आष्टा पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार फरियादी प्रदीप पिता रायसिंह ठाकुर निवासी सांचौरा कॉलोनी ने आष्टा थाने पहुंचकर अज्ञात चोरों के खिलाफ अपने घर में घुसकर अलमारी तोड़कर उसमें रखे करीब 30 हजार रुपये नगदी अलमारी,गुल्लक तोड़ कर चुराकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

आष्टा पुलिस ने फरियादी प्रदीप ठाकुर की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज किया है। फरियादी प्रदीप ठाकुर ने बताया कि इसी रात्रि में हमारे आसपास रहने वाले दो और सूने घरों को भी चोरों ने निशाना बनाया है ये घर जितेन्द्रसिंह एवं गब्बूलाल के है,चोर इन घरों से भी नगदी व जेवर चुरा कर ले गए हैं।

वही आष्टा पुलिस ने केवल एक चोरी की रिपोर्ट दर्ज होना बताया है। पीड़ित प्रदीप ठाकुर ने बताया कि उनके साले की शादी थी इसलिए वे कल दिन में खामखेड़ा जत्रा चले गए थे आज उन्हें सूचना मिली कि उनके घर में चोरी हो गई है जब आकर देखा तो घर के कमरे में रखी अलमारी टूटी हुई थी।

तथा पूरा सामान फैला हुआ था एवं घर के बच्चों की जो गुल्लक थी चोरो ने उन्हें भी तोड़ कर उसमें जमा राशि चुरा कर ले गए। एक ही रात में हुई इन चोरियों ने एक ओर जहा पुलिस की रात्रि गश्त की पोल तो खोली है,वही इन चोरियों से अन्य रहवासियों में भी डर व्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!