Spread the love

आष्टा। स्वीकृत विकास के कार्य भूमिपूजन के बाद भी शुरू नही हो तो जनता प्रश्न तो खड़े करेगी ही,जनता का प्रश्न करना भी उचित है,वही जनप्रतिनिधियों को भी जवाब देते देते अब उन्हें भी शर्म,गुस्सा सब कुछ आने लगा है। मामला है खाचरौद-सिद्दीकगंज-धुराडा तक के 22 किमी उस मार्ग का जो 15 से 20 साल से अपने निर्माण का इंतजार करते करते पूरी तरह से खत्म हो चुका है।

मालूम ही नही पड़ता है की रोड है कहा….

इस बार विधायक रघुनाथसिंह मालवीय ने विधायक बनने के बाद फिर इस मार्ग के निर्माण को लेकर किये प्रयासों को सफलता मिली करीब 60 करोड़ की लागत से बनने वाले इस मार्ग का टेंडर स्वीकृत होने के बाद 8 जनवरी को आष्टा विधायक रघुनाथसिंह मालवीय ने सभी जनप्रतिनिधियो की उपस्तिथि में भूमिपूजन किया। ग्रामीणों में उम्मीद जागी थी की आने वाली बारिश तक रोड निर्माण का कार्य शुरू हो जायेगा, लेकिन वो सुबाह सुबाह देखे सपने की तरह ध्वस्त हो गया।

फाइल चित्र,8 जनवरी को उक्त रोड का भूमिपूजन

क्योकि भूमिपूजन के बाद से सभी पक्षो को ग्रामीण खोज खोज कर थक चुके थे,लेकिन भूमिपूजन के करीब 4 माह बाद भी कोई पक्ष नही मिल रहा था। जनता विधायक रघुनाथसिंह मालवीय से पूछ पूछ कर थक गई,विधायक भी जवाब दे दे कर थक गये।

कार्य शुरू करो नही तो FIR के लिए तैयार रहे ठेकेदार …..

कल आष्टा विधायक ने जनपद में पत्रकारवार्ता का आयोजन किया,विधायक मालवीय को ये आभास था की पत्रकार इस मुद्दे को लेकर जरूर सवाल करेंगे,इसलिए उन्होंने भी जवाब देने की तैयारी कर रखी थी,प्रश्न होते विधायक ने कहा ये सही है जनता रोड नही बनने से परेशान है,उनकी नारजी भी सही है।

इस बड़ी उपलब्धि को हमने प्राथमिकता से छापी थीं

आज ही ठेकेदार से बात हुई है,विधायक रघुनाथसिंह मालवीय ने पत्रकारवार्ता में कहा की आज ठेकेदार ने 2 जून से कार्य शुरू करने को कहा है, मेने भी ठेकेदार को खुली चेतावनी दे दी है,की अगर 2 जून से खाचरौद,सिद्दीकगंज, धुराडा, मार्ग का निर्माण कार्य शुरू नही किया तो उसके खिलाफ अब थाने में FIR दर्ज कराई जायेगी। अब देखना है की उक्त रोड का कार्य शुरू होता है या फिर FIR दर्ज होती है.?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!