Spread the love

आष्टा। कोरोना की दूसरी खतरनाक लहर का कहर पूरे जिले में जारी है,इस लहर की चपेट में जिले में कई प्रभावितों को आसमय ही काल कलवित कर दिया। जिले में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे है। कोरोना की कड़ी तोड़ने के लिए सरकार ने 60 घण्टे का लॉक डाउन लगाया, 60 घण्टे का लॉक डाउन आज प्रातः 6 बजे खत्म हुआ। 60 घण्टे घरो में रुके व्यापारी,ग्राहकों का 8 बजे से ही आना शुरू हो गया था। 11 बजे बाद तो नगर के सभी बाजारों,गली मोहल्लों में ग्राहकों की उमड़ी भीड़ ने कोरोना 19 की सभी गाइडलाइन, नियम,निर्देशो की धज्जियां उड़ा कर रख दी।

नगर में जिस बाजार,मार्ग,गली मोहल्ले में नजर घुमाई हर तरफ भीड़ ही भीड़ थी,दिन भर जाम की स्तिथि बनी थी। पूरे दिन भीड़ से सोशल डिस्टेंसिंग कही नजर नही आई,अधिकांश लोग बिना मास्क के नजर आये। यही हाल दुकानों के अंदर ग्राहकों की भीड़ भी आज देखने लायक थी। इसके पीछे प्रमुख कारण इस माह में होने वाली शादियां।

60 घण्टे के लॉक डाउन का पालन करने जो टीम सड़को पर सक्रिय थी आज वो पूरे दिन कही नजर नही आई। आज जैसे ही यह खबर आई की इंदौर,भोपाल सहित कई शहरों में लॉक डाउन की अवधि 19 तक बढ़ा दी गई है,वैसे ही अचानक कई वस्तुओं के भावों में भारी उछाल आ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!