Spread the love

सीहोर। सीहोर जिले के थाना नसरूल्लागंज अंतर्गत ऋषि नगर कॉलोनी नसरूल्लागंज निवासी विवाहिता की रिपोर्ट पर नसरूल्लागंज पुलिस ने विवाहिता के पति के विरूद्व दहेज प्रताडना का मामला दर्ज किया है, विवाहिता ने बताया है कि उसके पति द्वारा दहेज में कार की मांग कर उसे शारिरिक व मानसिक रूप से प्रताडित किया गया।

थाना कोतवली अंतर्गत आराकस मोहल्ला सीहोर निवासी विवाहिता की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने विवाहिता के पति के विरूद्व दहेज प्रताडना का मामला दर्ज किया है, जिसमे विवाहिता ने बताया है कि उसके पति द्वारा शारिरिक व मानसिक रूप से प्रताडित किया गया ।


“02 सटोरिये गिरफतार”
थाना कोतवाली पुलिस ने गंज सीहोर से अवैध रूप से सटटा लिखते पाया जाने पर 01 आरोपी को गिरफतार उसके कब्जे से 500/- रूपये नगदी एवं सटटा पर्ची जप्त कर सटटा एक्ट के तहत कार्यवाही की है ।


थाना नसरूल्लागंज पुलिस ने बस स्टैण्ड नसरूल्लागंज से अवैध रूप से सटटा लिखते पाया जाने पर 01 आरोपी को गिरफतार उसके कब्जे से 250/- रूपये नगदी एवं सटटा पर्ची जप्त कर सटटा एक्ट के तहत कार्यवाही की है।


सडक दुर्घटना :-थाना जावर अंतर्गत ग्राम कजलास में अज्ञात मेजिक के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाकर फरियादी की गुमटी में टक्कर मार दी, जिससे 01 व्यक्तियों को चोटे आई है ।


थाना रेहटी अंतर्गत रेस्ट हाउस के पास ग्राम देलावाडी में बस क्रमांक एमपी-09-एफए-3485 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाकर कार क्रमांक एमपी-04-केजी-2416 में टक्कर मार दी, जिससे 01 व्यक्ति को चोटे आई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!