Spread the love

आष्टा/जावर। कल एक मुर्गा मुर्गी से भरी पिकअप के चालक ने वाहन को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए कजलास बस स्टैंड पर एक गुमटी को टक्कर मार दी,जब इस लापरवाही पर गुमटी मालिक ने इसको लेकर अपनी नाराजी व्यक्त की तब उल्टे उसे ही डांटने पर कजलास के ही रहने वाले जगदीश गुप्ता ने गुमटी मालिक की ओर से पिकअप चालक को कहा की तुम्हें वाहन देख कर सावधानी पूर्वक चलना चाहिये बाद में दोनों पक्ष के बीच समझौता हो गया, बात खत्म हो गई

लेकिन जब ये बात ग्राम के कल्लू खाँ को मालूम पड़ी तो उसने दोपहर में अपने साथियों के साथ पहुच कर पीड़ित गुमटी वाले का पक्ष लेने वाले जगदीश गुप्ता के साथ बीच बाजार में जम कर मारपीट की। इस घटना के बाद ग्राम में तनाव का माहौल बन गया था,सूचना मिलते ही जावर पुलिस मौके पर पहुची,मामले की गम्भीरता को देखते हुए एसपी श्री एस एस चौहान सीहोर से कजलास पहुचे घटना की पूरी जानकारी ली,लाइन से भी बल कजलास पहुचा ग्राम में तैनात किया गया। पीड़ित जगदीश गुप्ता ने जावर पहुच अपने साथ हुई मारपीट करने वालो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

जावर थाना प्रभारी श्री मदन इवने ने बताया जगदीश गुप्ता की रिपोर्ट पर मारपीट करने वाले कल्लू खाँ, नोशाद, इमरान,वसीम,अमन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पांचों आरोपियों की तलाश की जा रही है,जो फरार है।
सरे बाजार 5 लोगो द्वारा एक अकेले ग्रामीण के साथ इस तरह की दादागिरी करना,उसके साथ मारपीट करने की घटना ने यह तो स्पष्ट कर दिया की ग्राम में इस तरह के तत्वों पर किसी का कोई खोफ नही है। आज भी पूरे दिन जावर का पुलिस बल तैनात रहा,एसडीओपी श्री मोहन सारवान,जावर टीआई श्री मदन इवने भी कजलास पहुचे स्तिथि की समीक्षा की। घटी इस घटना को पुलिस को गम्भीरता से लेने की आवश्यकता है। घटना के बाद पुलिस ने मामले को अति गम्भीरता से लिया भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!