Spread the love

आष्टा। भोपाल कमिश्नर श्री कवींद्र कियावत के निर्देश पर आज नगर पालिका कार्यालय में मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री नंदकिशोर पारसानीय ने नगर पालिका के समस्त दरोगा, जमादारो की एक बैठक आहूत की।


बैठक का मुख्य उद्देश्य था नगर में साफ सफाई और स्वच्छता को लेकर विशेष ठोस प्रयास हो,ताकि स्वच्छता सर्वेक्षण में आष्टा नगर पालिका को अच्छे से अच्छे स्टार रेटिंग प्राप्त हो सके। बैठक में उपस्तिथ इंजी देवेन्द्र सिंह चौहान ने स्वच्छता सर्वेक्षण को लेकर समस्त दरोगा और जमादार को निर्देश दिए कि वे प्रातः से लेकर रात तक नगर में साफ सफाई की व्यवस्थाओं पर कड़ी निगाह रखें, नगर में चारों ओर साफ सफाई और स्वच्छता का माहौल नजर आए, कहीं पर भी गंदगी कचरा आदि नजर ना आए इसको लेकर भी विशेष प्रयास सतत करते रहे।


बैठक में सीएमओ नंदकिशोर पारसानीय ने कहां की आष्टा मैं अभी सभी सफाई कर्मचारियों के विशेष प्रयासों के कारण प्रातः से देर रात तक साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है,रात्रि कालीन सफाई भी शुरू की गई है,जिसे सराहा जा रहा है। सभी को इस और गहराई से ध्यान देना है, ताकि स्वच्छता सर्वेक्षण में आष्टा नगरपालिका को अच्छी से अच्छी स्टार रेटिंग प्राप्त हो सके। सभी उपस्तिथ दरोगा,जमादारों ने अपने दोनों अधिकारियों को भरोसा दिया है की वे सब के साथ मिल कर कसौटी पर खरे उतरने के पूरे प्रयास करेंगे,ताकि अपनी नपा को स्वच्छता सर्वेक्षण में अच्छी स्टार रेटिंग प्राप्त हो,ओर नगर का नगर पालिका का,हमसब का प्रदेश देश मे मान बढे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!