Spread the love

आष्टा। वन विभाग सिद्दीकगंज(आष्टा) में डिप्टी रेंजर के पद पर पदस्थ श्री पहलवान सिंह बडेरा का कल ड्यूटी के दौरान जब वे जंगल मे भ्रमण पर थे तभी जंगल मे तबियत बिगड़ी सीने में दर्द की शिकायत होने के बाद अस्पताल लाया गया,जहा डॉक्टर ने परीक्षण कर उन्हें मृत घोषित किया,आज सिविल अस्पताल में श्री बडेरा का पीएम हुआ। पीएम के बाद उनके शव को लेकर गृह ग्राम के लिये रवाना हुई एम्बुलेंस वन विभाग के आष्टा कार्यालय परिसर पहुची।

वन विभाग परिसर में रेंजर सुभाष शर्मा सहित सभी वन विभाग के अधिकारियों,वनकर्मियों ने नम आंखों से अपने साथी डिप्टी रेंजर स्वर्गीय श्री पहलवान सिंह बडेरा को पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें उनके गृह ग्राम नलखेड़ा के ग्राम भण्डावत जहा उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा के लिए रवाना किया।

श्री बडेरा के दुखद निधन की सूचना मिलते ही उनके परिजन कल रात्रि में ही नलखेड़ा से आष्टा पहुच गये थे।
रेंजर श्री सुभाष शर्मा ने बताया की श्री बडेरा विगत 5-6 माह पूर्व ही आष्टा के सिद्दीकगंज में डिप्टी रेंजर के पद पर स्थानांतरित हो कर आये थे। कल सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल लाया गया था,जहा उनकी मृत्यु हो गई थी।


आज प्रातः उनका आष्टा में पीएम कराया गया,वन विभाग आष्टा में उन्हें सभी स्टॉफ के सदस्यों ने पुष्पांजलि अर्पित कर उनके शव को अंतिम कार्यक्रम हेतु नलखेड़ा के ग्राम भण्डावत के लिये रवाना किया में स्वयं अन्य साथियों के साथ श्री बडेरा की

अंतिम विदाई कार्यक्रम में शामिल होने के लिये रवाना हुआ हूं। रेंजर श्री सुभाष शर्मा ने बताया की डिप्टी रेंजर श्री बडेरा के निधन पर विभाग की और से आज तत्काल आर्थिक सहायता के रूप में उनकी पत्नि के खाते में 50 हजार की राशि डाली जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!