Spread the love

सीहोर । थाना रेहटी अन्तर्गत आने वाले ग्राम बोरी निवासी 19 वर्षीय विवाहिता को उसी ग्राम में रहने वाला एक युवक बहला फुसलाकर अपने साथ भगाकर ले गया । घटना के संबंध में विवाहिता के परिजन की रिपोर्ट पर रेहटी पुलिस द्वारा उक्त युवक के विरूद्ध भादवि. की धारा 365 के तहत मामला दर्ज किया तथा विवाहिता एवं आरोपी की तत्काल तलाश प्रांरभ की । मामले की गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुये पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर एवं एसडीओपी बुदनी के मार्गदर्शन में तत्काल उनि. दिनेश यादव एवं उनि. प्रभात गोंड़ के नेतृत्व अपहृता एवं आरोपी की तलाश हेतु दो टीमें गठित कर वैज्ञानिक साक्ष्य के आधार इन्दौर एवं देवास रवाना किया गये । गठित टीमों ने सायबर सेल से लगातार समन्वय स्थापित कर वैज्ञानिक साक्ष्य के आधार पर उनि. दिनेश यादव की टीम द्वारा मामले में अपहृता एवं आरोपी को इन्दौर से 48 घंटे में बरामद करने में सफलता प्राप्त की गई ।

“अभी खतरा टला नही है,मास्क जरूर लगायें”


“गैंग रेप के पांचों आरोपी गिरफतार”
थाना अहमदपुर पुलिस ने गत दिवस एक 22 वर्षीय विवाहिता के साथ हुये गैंग रेप के मामले में पांचो आरोपियों को गिरफतार करने में सफलता प्राप्त कर ली । मामले की गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुये घटना की सूचना पर जिला मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान द्वारा थाना अहमदपुर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षक कर एसडीओपी सीहोर श्री सी.एम. द्विवेदी को तत्काल गैंगरेप के आरोपियों को गिरफतार करने के निर्देश दिये गये । एसडीओपी सीहोर श्री द्विवेदी द्वारा तत्काल थाना अहमदपुर पुहंचकर ग्राम बरखेड़ा निवासी पांचों आरोपियों को गिरफतार करने में सफलता प्राप्त कर ली हैं।


“धोखाधड़ी का मामला दर्ज” थाना नसरूल्लागंज अन्तर्गत ग्राम रिछाडि़या निवासी 27 वर्षीय ग्रामीण की रिपोर्ट पर रेहटी (खातेगांव) निवासी 02 आरोपियों ने फसल खरीदी के पैसे नही दिये जाकर 70 लाख 71 हजार रूपये की धोखाधड़ी कर फरार हो गये ।
रिपोर्ट पर नसरूल्लागंज पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध भादवि. की धारा 420, 120-बी भादवि. के तहत मामला दर्ज कमर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं ।


“अंग्रेजी शराब सहित कार जप्त” पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान के निर्देशन में जिले अवैध शराब की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री समीर यादव एवं एसडीओपी आष्टा श्री मोहन सारवान के नेतृत्व में पार्वती पुलिस ने कार्यवाही करते हुये काजीखेड़ी जोड़ पुलिया जोड़ के पास से कार क्रमांक एमपी-41-सीए-9339 से अवैध रूप से दो पेटी में 17 लीटर अंग्रेजी शराब कीमती 17000/-रूपये की जप्त कर 02 आरेपियों के विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

“अवैध हथियार सहित आरोपी गिरफतार”
थाना कोतवाली पुलिस ने अवैध रूप से सार्वजनिक स्थान पर तलवार लेकर घुमते पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफतार कर आर्म्स एक्ट के तहत् कार्यवाही की है।
“सडक दुर्घटना”
थाना पार्वती अंतर्गत वाउपुरा जोड के पास इंदौर-भोपाल हाइवे रोड पर आयशर गाडी क्रमांक एमपी-13-जीए-9570 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूवर्क चलाकर मोटर सायकल में टक्कर मार दी, जिससे 01 व्यक्ति को चोटे आई हैं ।


“अलग-अलग कारणों से 02 की मौत”
थाना आष्टा अंतर्गत डीआरपी लाईन उज्जैन निवासी 35 वर्षीय विभवैंस पिता अशोक की मृत्यु एक्सीडेंट में आई चोटो के कारण दौराने उपचार एम.वाय.एच. अस्पताल इंदौर में हो गई । सूचना पर आष्टा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी ।
थाना नसरूल्लागंज अंतर्गत लाडकुई निवासी 25 वर्षीय मनोज पिता रमेश वर्मा की मृत्यु सल्फास खाने से दौराने उपचार एलबीएस अस्पताल भोपाल में हो गई । सूचना पर नसरूल्लागंज पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!