Spread the love

आष्टा। 10 दिसम्बर को आष्टा के प्राइवेट पुष्प हॉस्पिटल में एक प्रसूता प्रतीक्षा शर्मा की मौत हो गई थी,इस मौत को लेकर परिजनों ने डॉक्टर,ड्यूटी स्टाफ,ओर अस्पताल प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया था,उक्त घटना के बाद कलेक्टर सीहोर ने इस घटना की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे कर 15 दिन में रिपोर्ट मांगी थी।

पीड़ित परिजनों का आरोप है की घटना के 18 दिन बाद भी आष्टा पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कोई कार्यवाही नही की।
आज मृतिका प्रतीक्षा की बहन नेहा तिवारी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया की घटना के 18 दिन बाद भी मेरी बहन प्रतीक्षा शर्मा पति गिरिश शर्मा निवासी सुभाष नगर आष्टा की पुष्प कल्याण अस्पताल आष्टा की लापरवाही से मृत्यु हुई थी। इस घटना के बाद कलेक्टर सीहोर द्वारा 11/12/020 को मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे कर 15 दिवस के अन्दर अपनी रिपोर्ट देने को कहा था, किन्तु घटना के 18 दिन बाद आज दिनांक 28 दिसम्बर तक भी किसी भी तरह की रिपोर्ट थाने मे प्राप्त नही हुई है।

नेहा तिवारी,न्याय की आस में…. !

ना ही पुलिस ने कोई कार्यवाही की।
नेहा तिवारी ने बताया जांच रिपोर्ट पुलिस को नही मिलने के कारण पुलिस ने एफ.आई.आर. दर्ज नही की है।
नेहा ने बताया कि मैं अपनी बहन को न्याय मिले की आस मे हूॅ। आज नेहा तिवारी ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि कल तक रिपोर्ट प्राप्त नही होती है तो वो मेरी बहन को न्याय की मांग को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने भोपाल पहुचेगी,तथा पूरे मामले से मुख्यमंत्री जी को अवगत करा कर उनसे अपनी बहन को न्याय की गुहार लगाऊंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!