Spread the love

आष्टा। आष्टा नगर में वाहन चोरी की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है,अभी तक तो वाहन चोर दुपहिया वाहनों को ही अपना निशाना बना रहे थे,अब दो कदम आगे बढ़ते हुए वाहन चोरो ने अब चुपहिया वाहनों को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। अभी कुछ दिनों पूर्व राठौर मन्दिर क्षेत्र से एक चोरी हुई मारुति वेन मिली भी नही है की अब फिर अज्ञात चोरों ने काजीपुरा क्षेत्र से 23 की रात्रि में फरियादी ममतु पिता इमदाद कुरैशी की बुलेरो पिकअप क्र MP 37 GA 1565 जो की घर के बहार खड़ी थी को रात्रि में अज्ञात वाहन चोर चोरी कर ले गये,रिपोर्ट लिखाने के पहले पीड़ित ने वाहन की अपने स्तर से खोजबीन की नही मिलने पर आष्टा थाने पहुच रिपोर्ट दर्ज कराई। चोरी गई पिकअप की कीमत 1 लाख 70 हजार बताई गई है।

“80 हजार कीमत की दो बाइक हुई चोरी”

आष्टा से बाइक चोरी का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है,गत रात्रि में अज्ञात चोरों ने रिलायंस पैट्रोल पम्प एवं इस ही क्षेत्र से से दो बाइक चोरी कर एक बार फिर आष्टा पुलिस को सीधी चुनोती दे दी है। आष्टा पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार गत रात्रि में अज्ञात चोरों ने रिलायंस पैट्रोल पम्प से फरियादी आबिद पिता अब्दुल अजीज की एक बाइक क्र MP04 QJ 1325 चुरा कर ले गये। उक्त बाइक की कीमत करीब 60 हजार बताई गई है। इस ही रात्रि में अज्ञात चोरों ने उक्त घटना स्थल से थोड़ी दूर पर शहजाद पिता बाबू खाँ के घर का ताला तोड़ कर घर मे रखी बाइक क्र MP37 MH 8088 चुरा कर ले गये, उक्त बाइक की कीमत 20 हजार बताई गई है।
इन तीनो चोरी की रिपोर्ट आष्टा पुलिस ने दर्ज कर बाइक चोरो की तलाश शुरू की है।

“चुपहिया वाहन मालिकों में भय”

आष्टा नगर से रोड-घरो के बहार खड़े वाहन चोरी होने से उन वाहन मालिकों में भय का वातावरण निर्मित होता जा रहा है,जिनके चुपहिया वाहन घरो के बहार खड़े रहते है।

“कब होगी कोई ठोस कार्यवाही”

लम्बे समय से आष्टा से वाहन चोरी की घटनाएं हो रही है,अब तो अति हो रही है,दुपहिया के साथ अब तो दबंग वाहन चोर गिरोह के सदस्य दुपहिया के साथ चुपहिया वाहनों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। अब तो जिले से लेकर स्थानीय थाना प्रभारियों तक के सभी स्तर के अधिकारियों को इस मामले को लेकर कोई ठोस योजना बनाना होगी ताकि ये घटनाएं रुक सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!