Spread the love

सीहोर । जिले में गुम मोबाइलों की पतारसी हेतु चलाये जा रहे अभियान के दौरान विभिन्न थाना क्षेत्रों से गुम हुये मोबाईलों की पतासाजी हेतु पुलिस अधीक्षक सीहोर द्वारा समस्त थाना प्रभारियों को निर्देषित किया गया था । निर्देशानुसार थानों में गठित टीमों एवं इलेक्ट्रिनिक सर्विलेंस टीम के अथक प्रयास से कुल 60 मोबाईल कीमत 700556/- रूपये (सात लाख पान सौ छप्पन रूपये) मूल्य के सर्च करने में सफलता प्राप्त हुई । जिसे 25 दिसम्बर-2020 को पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री समीर यादव की उपस्थिति में पुलिस नियंत्रण कक्ष सीहोर में आवेदकों को लौटाये गये । आवेदकों को अपना गुम मोबाईल प्राप्त होने पर काफी प्रसन्नता हुई, जिनके द्वारा पुलिस का आभार व्यक्त किया गया। पुलिस अधीक्षक श्री एस.एस.चौहान ने कहा कि यह कार्यवाही आगे भी निरंतर जारी रहेगी।

“अवैध शराब जप्त”
पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान द्वारा अवैध शराब की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना मण्डी पुलिस ने कार्यवाही करते हुये अवैध रूप से 52 लीटर अंग्रेजी शराब कीमती 82500/-रूपये व एक सेन्ट्रो कार कीमती 04 लाख रूपये, कुल कीमती 482500/-रूपये सहित 02 आरोपियो को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।


थाना इछावर पुलिस ने अवैध रूप से 12 लीटर कच्ची शराब रखे पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
थाना आष्टा पुलिस ने अवैध रूप से 03 लीटर देशी शराब रखे पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।


“04 सटोरिये गिरफ्तार”
थाना अहमदपुर पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर 01 व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से नगदी 355/- रूपये व सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की है । थाना आष्टा पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर 01 व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से नगदी 250/- रूपये व सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की है। थाना कोतवाली पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर 01 व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से नगदी 520/- रूपये व सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की है । थाना आष्टा पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर 01 आरोपी को व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से नगदी 390/- रूपये व सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही है।


“सड़क हादसे में 01 की मौत, अन्य मामलों में 07 घायल”
थाना कोतवाली अंतर्गत इंदौर-भोपाल हाईवे सेकडाखेडी जोड़ पर कार क्रमांक एमपी-09-डबल्युडी-2357 के चालक ने अपने वाहन को तेजगति से लापरवाहीपूवर्क चलाकर कार क्रमांक एमपी-04-केजी-2387 में टक्कर मार दी, जिससे घनश्याम विश्वकर्मा निवासी सेमरा कला भोपाल की मृत्यु हो गई है।


थाना पार्वती अन्तर्गत मालीपुरा जोड आष्टा में कार क्रमांक एमपी-09-सीबी-4818 के चालक ने अपने वाहन को तेजगति से लापरवाहीपूर्वक चलाकर मोटर सायकल क्रमांक एमपी-37-एमयु-5718 में टक्कर मार दी, जिससे 01 व्यक्ति को चोंटे आई हैं ।थाना दोराहा अन्तर्गत एनएच 46 रोड इमलिया टप्पर दोराहा में ट्रक क्रमांक आरजे-19-जीई-4115 के चालक ने अपने वाहन को तेजगति से लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये ट्रक क्रमांक आरजे- 20-जीए-4075 में टक्कर मार दी, जिससे 02 व्यक्तियों को चोंटे आई हैं ।


थाना जावार अन्तर्गत इन्दौर-भोपाल हाईवे पर सेकु खेड़ा जोड़ के पास टेक्टर क्रमांक एमपी-04-एसी-4209 के चालक ने अपने वाहन को तेजगति से लापरवाहीपूर्वक चलाकर मोटर सायकल क्रमांक एमपी-41-एमएन-1747 में पीछे से टक्कर मार दी जिससे 03 व्यक्तियों को चोंटे आई हैं।
थाना कोतवाली अंतर्गत इन्दौर-भोपाल हाईवे पर झागरिया जोड़ के पास बस क्रमांक एमपी-04-पीए-7254 के चालक ने अपनी बस को तेजगति से लापरवाहीपूर्वक चलाकर मोटर सायकल क्रमांक एमपी-37-एमजी-6399 में टक्कर मार दी जिससे जिससे 01 व्यक्ति को सिर में चोंटे आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!