Spread the love

सीहोर। कांग्रेस से दगाबाजी हमारे खून में नहीं है। पार्टी के निर्देशों का हमेशा पालन किया है। बीते चार दशकों से मेरा परिवार कांग्रेस पार्टी और जनता के लिए समर्पित रहा है। पिताजी दादाजी भाभी में और मेरी पत्नि ने पार्षद रहते हुए जनता की सेवा की है। में पहचान का मोहताज नहीं हुं जनता मुझे जानती है  शहर का हर घर मेरा परिवार है। पार्टी से नपाध्यक्ष पद के लिए टिकट मांगना मेरा हक अधिकार है और मुझे टिकट देना पार्टी के वरिष्टजनों का दायिप्त बनता है।


मंगलवार को कांग्रेस नेता पवन राठौर ने अपने निवास पर नगर पालिका परिषद चुनावों और स्वयं के द्वारा कांग्रेस से नपाध्यक्ष पद के लिए टिकट की दावेदारी करने को लेकर प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया। पत्रकारों के समक्ष श्री राठौर ने कहा की नगर पालिका चुनाव कांग्रेस अपनी पूरी दमदारी से लड़ेगी। मुख्यमंत्री का गृह जिला है हम पूरे मध्यप्रदेश मेंं जीत कर कांग्रेस की ताकत दिखाएंगे। यह सही है की मेंने भी जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष बालवीर तोमर को नपाध्यक्ष पद टिकट के लिए आवेदन दिया है। कांगेस के वरिष्ठ नेतृत्व को भी टिकट देने के लिए अनुरोध किया है।
अपनी दावेदारी प्रस्तुत करने को लेकर विभिन्न कारण रखते हुए श्री राठौर ने कहा की मेरा पूरा परिवार सन 1968 से लेकर आज तक जब नगरपालिका में रहकर कांग्रेस के साथ रहकर जनता की सेवा  करता रहा है। लगातार सात बार मेरे घर के सदस्यों ने पार्षंद चुनाव जीते हैं।


मेरे दादाजी चाचाजी मेरी भाभी नगर पालिका परिषद में रहे है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भाभी को नपा में एल्डरमेन नियुक्त किया था। श्री राठौर ने कहा की जिस वार्ड से मेरा परिवार चुनाव जीतते रहे है उस वार्ड में सभी जाति समाज संप्रदाय के नागरिक निवास करते है । यहीं नहीं मेरे सामने विभिन्न पार्टीयों  के विपक्षी लोग चुनाव लड़ते हैं उनकी हमेशा जमानत जप्त होती रहीं है।  शहर के सभी 35 वार्डो में सारे समाज सारे धर्मं के नागरिक मुझे जानते पहचानते है।

जिला युवा कांग्रेस का अध्यक्ष रहा हूं। मुझे नगर पालिका अध्यक्ष का टिकट मिलना चाहिए क्योंकि हमेशा पार्टीं के साथ मैंने काम किया है मेरे पूरा परिवार पार्टी के प्रति समर्पित रहा है हम ने पार्टीं के साथ कभी भी गद्दारी नहीं की है। जनता के साथ भी कोई धोकाधड़ी नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!