Spread the love

आष्टा। आष्टा सीहोर मार्ग पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास बनी कॉलोनी में घर के पीछे खेल रहे एक 5 साल के मासूम बालक प्रवेश मेवाड़ा पिता अजबसिंह मेवाड़ा का बाइक पर आये दो अज्ञात नकाबपोश बाइक पर अपहरण कर ले गये।

मासूम बालक प्रवेश,उम्र 5 वर्ष


बालक खेल कर जब घर की ओर आ रहा था,तब पहले से ही मौके पर उपस्तिथ उक्त दोनों नकाबपोश अपहरणकर्ता बालक को उठा कर बाइक पर बैठा कर रवाना हो गये, खेल कर पीछे आ रही उक्त बालक की बहनों ने अपने भाई को ले जाते हुए देखा है। घर आ कर बहनों ने इसकी जानकारी दी तब परिजनों ने कालोनी में,बाजार में बालक की खोजा,जब नही मिला तब 100 डायल को सूचना की। इस घटना ने आज आष्टा में सनसनी फैला दी,वही जिन घरो में छोटे छोटे बच्चे है घटना की खबर फैलते ही उनमें भी भय और दहशत का माहौल बनने लगा है।

घटना स्थल


प्राप्त जानकारी के अनुसार रिलायंस पेट्रोल पंप के पास बनी कॉलोनी में रह रहे हैं खली कपास्या का व्यापार करने वाले अजब सिंह मेवाडा के 5 वर्षीय पुत्र प्रवेश मेवाड़ा को 4:00 बजे के लगभग एक मोटरसाइकिल पर सवार दो नकाबपोश उठा के ले गए बताया जा रहा है बच्चे के साथ उस समय उसकी दो बहनें भी थी वही जब दोनों मोटरसाइकिल चालक बच्चे को उठाकर ले गए तब बच्चे की दोनों बहने अपने घर अपनी मां सरिता के पास आई और अपने भाई को उक्त व्यक्तियो द्वारा उठा ले जाने की घटना बताई । तत्काल बच्चों के परिजनों खोज बिन शुरू की, 100 डायल पुलिस को सूचना दी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ।

चिंतित परिजन


घटना की गंभीरता को देखते हुए आष्टा एसडीओपी मोहन सारवान, टीआई सिद्धार्थ प्रियदर्शन घटनास्थल पहुंचे। और बच्चे की गंभीरता से तलाश में चिता मोबाइल वा अन्य पुलिस कर्मियों को रवाना किया।
खबर लिखे जाने तक मासूम बच्चे की सर्चिंग जारी थी। बताया जा रहा प्रवेश पांच बहनों को अकेला भाई है। आष्टा थाना क्षेत्र में आज इस नये अपराध के अपराधियों ने घटना को अंजाम दे कर पुलिस को सीधी चुनोती दी है। बालक के अपहरण के बाद परिजनों बेहद परेशान ओर चिंतित है।

बालक की माँ सरिता ने पत्रकारो को दी जानकारी


अपहरणकर्ताओं ने परिजनों को फोन भी किया है,बालक की मां सरिता ने मौके पर पहुचे पत्रकारो को बताया की फोन करने वाले ने कहा की बच्चे को हम ले गये है,वो सही सलामत है चेतावनी दी है कि पुलिस को सूचना मत देना,हमारे फोन का वेट करना,बाद में उनका फोन नही आया । एसपी श्री एस एस चौहान ने इस मामले को अति गम्भीरता में लिया है,खबर है की सीहोर से मंडी थाना प्रभारी मनोज मिश्रा को आष्टा भेजा है,वही एसडीओपी आष्टा श्री मोहन सारवान,आष्टा,पार्वती,जावर,सिद्दीकगंज थाना प्रभारी भी बालक की खोज में आष्टा से रवाना हुए है। खबर लिखे जाने तक खोज में पुलिस जुटी थी। आष्टा एसडीओपी श्री मोहन सारवान ने बताया पूरा अमला बालक की खोज में लगा है,हमे पूरा विश्वास उम्मीद है की हम बालक को खोजने आरोपियों को दबोचने में सफल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!