Spread the love

सौ. आष्टा हैडलाइन जनहित में प्रकाशित

आष्टा । राष्ट्रीय बजरंग दल के नगर अध्य्क्ष राम भरोसे वर्मा का रविवार की शाम को हृदय गति रुक जाने से दुखद निधन हो गया था । आज सोमवार की सुबह गमगीन माहौल में आष्टा के मुक्ति धाम में हजारों नम आंखों ने अपने प्रिय साथी को अंतिम बिदाई दी ।

स्मरण रहे रविवार को हिंदू नेता बजरंगी राम वर्मा राठौर मन्दिर में होने वाली संगठन की बैठक की तैयारियों में जुटे थे । तभी वे किसी कार्य से अपने साथी के साथ आष्टा थाने पहुचे थे। तभी अचानक थाना परिसर में ही राम वर्मा की तबियत बिगड़ी वैसे ही उन्हें टीआई रविन्द्र यादव ने थाना वाहन से रामभरोसे वर्मा को सिविल अस्पताल पहुचाया जहाँ ड्यूटी डाक्टर ने राम भरोसे वर्मा का चैकअप किया और उन्हें मृत घोषित किया।


जैसे ही रामभरोंसे वर्मा के निधन की की खबर शहर में फैली वैसे ही अस्पताल में राम वर्मा के मिलने जुलने वाले, दोस्त मित्र, संगठन से लेकर राजनितिक दल, राष्ट्रीय बजरंग दल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ,भाजपा,हिन्दू उत्सव समिति,सकल समाज सहित अनेकों संगठनों के युवा सैकड़ो की तादात में अस्पताल पहुचे।

हिन्दू नेता राम भरोसे वर्मा के निधन से पूरे आष्टा नगर में शोक का वातावरण निर्मित हो गया । सोमवार की सुबह सिविल अस्पताल में उनका पीएम हुआ ।


उसके बाद उनके निवास स्थान वार्ड 15 इंद्रा कालोनी से उनकी अंतिम यात्रा शूरू हुई जो नगर के प्रमुख मार्गों से होते हुए स्थानीय मुक्ति धाम में पहुंची । जहां स्वर्गीय राम वर्मा को उनके 12 वर्षीय पुत्र वैदिक ने हजारों की संख्या में मौजूद लोगों की मोजुदगी में गमगीन माहौल में नम आंखों से मुखाग्नि दी ।


35 वर्षीय राम भरोसे वर्मा अपने पीछे 12 वर्षीय पुत्र वैदिक और 10 वर्षीय पुत्री वेदिका के साथ अपनी पत्नी और माता पिता को छोड़कर चिरनिंद्रा में सौ गये। अंतिम यात्रा में हजारों नागरिकों ने शामिल हो कर राम वर्मा को नम आंखों से विदा किया ।

You missed

error: Content is protected !!