Spread the love

आष्टा । आज रात्रि में करीब 9 बजे कन्नौद खातेगांव की ओर से आष्टा की तरफ आ रही एक यात्री बस बाबा बस क्र mp41 p 1508 जो हरदा से उज्जैन चलती है ।

उक्त बस में घटना के वक्त कोई यात्री बस में नही थे। तेजी और लापरवाही से बस के चालक ने बस को चलाते हुए पदमसी गांव के पास कई गायों को टक्कर मार दी,जिसमे दो गायों की मौके पर ही मौत हो गई ।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बस को घेर लिया वही मौके की नजाकत देखते हुए ड्राइवर मौके से भागने में सफल हो गया ।

वही प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों का कहना है कि उक्त ड्राइवर पूरी तरह नशे में था । घटना के दौरान एक अच्छी और बड़ी बात यह रही कि जिस वक्त उक्त बस आ रही थी तब यात्री बस में एक भी सवारी नहीं थी ।

पूरी बस खाली थी । अगर इस बस में सवारियां होती तो आज कोई बड़ा हादसा घट सकता था । सूचना पर आष्टा थाना पुलिस के एसआई श्री दिनेश यादव सा दल वल के मौके पर पहुंचे तथा वाहन को जप्त कर आष्टा थाने ले आए ।

घटना की सूचना पर हिन्दू संगठन के सदस्य,गोभक्त भी मौके पर पहुचे ओर आष्टा नपा का वाहन बुलवा कर मृत गोमाताओ का पीएम के लिये आष्टा भेजा गया।

एसआई श्री दिनेश यादव ने बताया की अगर किसी की ओर से रिपोर्ट आती है तो बस चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जायेगा। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट लिखने कोई भी थाने नही पहुचा था ।

You missed

error: Content is protected !!